जब राधिका मदान को जॉलाइन पर सुनने पड़ते थे ताने, दिमाग में आते थे ऐसे ख्याल!

Radhika Madan: राधिका मदान ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपना खास पहचान बनाई है. हाल ही में राधिका ने ब्यूटी स्टैंडर्ड्स और ब्यूटी सर्जरी पर खुलकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 06:37 PM IST
  • जब राधिका मदान को मिली थी सर्जरी कराने की सलाह
  • एक्ट्रेस बोलीं- 'लेकिन मैं करीना कपूर लगती हूं'
जब राधिका मदान को जॉलाइन पर सुनने पड़ते थे ताने, दिमाग में आते थे ऐसे ख्याल!

नई दिल्ली Radhika Madan: राधिका मदान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी. टीवी इंडस्ट्री से बाहर आकर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है. राधिका मदान अक्षय कुमार के साथ फिल्म सरफिरा में नजर आई हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. राधिका इससे पहले भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने लुक्स को लेकर खुलासा किया है. 

ब्यूटी सर्जरी पर बोलीं राधिका 
राधिका ने इंटरव्यू में बोटॉक्स, फिलर्स और राइनोप्लास्टी के बारे में खुलकर बात की है. राधिका ने बताया है कि करियर की शुरुआत में लोग उन्हें कहते थे कि वह काफी सुंदर नहीं है, उनकी जॉलाइन आकर्षक नहीं है.  उन्हें सर्जरी कराने की सालह दी थी.  लेकिन मुझे सर्जरी कराने की जरुरत महसूस नहीं हुई. रााधिका ने आगे बोला कि जो लोग सर्जरी करवाते हैं, मैं उन लोगों को जज नहीं करती हैं. क्योंकि सर्जरी करवाने के बाद आत्मविश्वास मिलता है आत्म छवि में सुधार आता है जो कि बेहद जरूरी होता है. 

जब लोगों ने बोला सुंदर नहीं हो
करियर की शुरुआत में लोग मुझे बोलते थे कि मेरी जॉलाइन (जबड़) थोड़ा टेढ़ा है. एक्ट्रेस ने हंसते हुए बोला कि वो लोग क्या चाहते है कि मैं तराजू लेकर बैंठ जाऊं और जॉलाइन का नाप लूं. मैं उस समय बहुत हैरान थी. क्योंकि मुझे मैं बहुत सही लगती हूं. कौन लोग हैं जिन्हें मैं सुंदर नहीं लगती हूं. मैंने कभी भी इन ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया. 

करीना कपूर हूं 
इंटरव्यू में राधिका ने बताया है कि वह फिलहाल किसी ब्यूटी सर्जरी से नहीं गुजरना चाहती हैं. लेकिन भविष्य में अगर मुझे लगा कि मुझे फीचर ऑगमेंटेशन कराना है तो मैं जरूर करूंगी. अभी तो मैं इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं लेकिन कुछ सालों बाद मैं इस बात के लिए मान लूं. यह सब उस समय मेरी आत्म छवि पर निर्भर है. बाकि मैं भी अपने आपको करीना कपूर मानती हूं. अगर ऐसा नहीं भी है तो मैं खुद को जज नहीं करती.  

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पोस्ट में हो गई ऐसी चूक, मांगनी पड़ गई माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़