Rajnikanth Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन के हीरो नहीं बनना चाहते थे रजनीकांत, खुद शेयर किया था मजेदार किस्सा

Rajnikanth Birthday: साउथ इंडिया में भगवान की तरह पूजे जाने वाले थलाइवी यानी रजनीकांत (Rajinikanth) और उनके फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास होता है. आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. दुनियाभर से उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 09:49 AM IST
  • 72 साल के हुए सुपरस्टार रजनीकांत
  • भगवान की तरह एक्टर को पूजते हैं फैंस
Rajnikanth Birthday: ऐश्वर्या राय बच्चन के हीरो नहीं बनना चाहते थे रजनीकांत, खुद शेयर किया था मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Rajnikanth Birthday: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) आज रविवार को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर का जन्म 12 दिसंबर, 1950 को हुआ था. उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि सोशल मीडिया में टाप पर ट्रेंड कर रहे हैं. यूं तो रजनीकांत दक्षिण के फिल्मों के सुपरस्टार हैं, वहां उन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है. लेकिन हिंदी भाषी राज्यों में भी रजनीकांत का क्रेज देखने लायक है. एक्टर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म 'रोबोट' (Robot) रजनीकांत ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के हीरो नहीं बनना चाहते थे. क्यों... आइए आपको बताते हैं.

रोबोट में ऐश्वर्या संग नजर आए थे रजनीकांत

1 अक्टूबर 2010 में रिलीज हुई फिल्म रोबोट ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही इतिहास रच दिया था. 12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘रोबोट’ में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में दिखी थीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 375 करोड़ रुपए की कमाई की थी, लेकिन ऐश के साथ फिल्म करना रजनीकांत के लिए आसान नहीं था. इस किस्से का खुलासा खुद एक्टर ने किया था.

रजनीकांत ने शेयर किया किस्सा

रजनीकांत ने बताया था कि 'रोबोट' के डायरेक्टर एस शंकर ने जब उनके के साथ ऐश्वर्या को कास्ट करने की बात कही थी, तो काफी असहज हो गए थे. फिल्म की शूटिंग करते समय भी वह बेहद असहज थे, क्योंकि ऐश्वर्या उनके दोस्त अमिताभ बच्चन की बहू थीं और फिल्म में उनकी लव लेडी बनी थीं.

फिल्म में रजनीकांत ने वैज्ञानिक और रोबोट का किरदार निभाया था. फिल्म को दरेशकों का खूब प्यार मिला था. जिसके बाद फिल्म का पार्ट 2 भी रिलीज किया गया था.

ऐश्वर्या राय का नाम सुन पड़ोसी को लगा था सदमा

एक पड़ोसी फैन ने जब रजनीकांत से उनकी आने वाली फिल्म का नाम और हीरोइन का नाम पूछा. जब रजनीकांत ने उसे बताया कि वह ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रहे हैं, तो ये सुनने पर वह उन्हें 10 मिनट उन्हें घूरता रहा था. फिर फैन ने कहा कि क्या तुम हीरो हो…. और फिर बिना कुछ और कहे चला गया’.

उसके जाने के बाद मुझे पता चला कि वह अपने घर में इस बारे में बात कर रहा था कि ‘ऐश्वर्या राय, अभिषेक और अमिताभ बच्चन को क्या हो गया है. बताओं ऐश्वर्या इनकी हीरोइन बन रही हैं’. रजनीकांत ने इस किस्से का जिक्र अमिताभ बच्चन के सामने किया था. एक्टर की बात सुनकर बिग बी खूब जोर-जोर से हंसे थे.

ये भी पढ़ें- एक MBBS स्टूडेंट को चाहते थे रजनीकांत, प्यार की खातिर बस कंडक्टर से बने थे सुपरस्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़