Stree 2 Review: स्त्री के माया जाल में फंसकर राजकुमार राव का हुआ हाल बेहाल, सरकटे ने खूब मचाया बवाल

Stree 2 Review: श्रद्धा कपूर एक बार फिर 'स्त्री 2' के जरिए भूतनी बनकर लोगों के दिलों पर चुरियां चलाने को तैयार हैं. लेकिन इस बार वह भूतनी का पॉजिटिव वर्जन लोगों को दिखाएंगी. कैसी है फिल्म बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 15, 2024, 08:01 AM IST
  • फिल्म- स्त्री 2
  • निर्देशक- अमर कौशिक
  • कलाकार- राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी
  • रेटिंग- 4.5/5
Stree 2 Review: स्त्री के माया जाल में फंसकर राजकुमार राव का हुआ हाल बेहाल, सरकटे ने खूब मचाया बवाल

नई दिल्ली:Stree 2 Review: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी की दमदार टोली एक बार फिर 'स्त्री 2' से धमाल मचाने आ चुकी है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. अब 'स्त्री 2' को कैसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है, चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म की कहानी

फिल्म 'स्त्री 2' की कहानी चंदेरी और उसके निवासिओं के ईर्द-गिर्द घूमती है. यहां छह साल पहले एक अंजान बिना नाम वाली महिला ने ‘स्त्री’ की चोटी काटकर अपनी चोटी में मिला ली थी, जिससे उनके पास शक्तियां आ जाएं.  ऐसा हुआ भी. पहले पार्ट में स्त्री का खौफ था. लेकिन इस फिल्म में स्त्री के प्यार में विक्की पगलाया हुआ है. उसके सपने देखता है और खूब मार खा चुका है. जब भी वह उसके सामने आती है तो वह यकीन नहीं कर पाता है. वहीं जैसे तैसे चंदेरी वालों की जान स्त्री से बची थी, तो अब सिरकटा आ गया. इससे चंदेरी के लोगों को बचाने के लिए स्त्री वापस आती है. इस बार वह अपने बारे में सबको बताती है. ...

डायरेक्शन

निर्देशक अमर कौशिक ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हिंदी सिनेमा में भी हॉरर फिल्म को गढ़ा जा सकता है. फिल्म का हर एक सीन आपको कुर्सी पर बैठने और डरने और हंसने के लिए मजबूर कर देगा. फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी, रोमांस भी दिखाएगी और एक्शन भी. अमर बतौर डायरेक्टर एक बार फिर परीक्षा में टॉप कर गए. उन्होंने शानदार फिल्म का निर्माण किया है.

एक्टिंग

कलाकारों के काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर ने बेहतरीन काम किया है. ये फिल्म इंडस्ट्री में उनका कद और बढ़ाने वाली है. वहीं राजकुमार राव के करियर को ये फिल्म जीवनदान देने वाली है. उन्होंने आखिरी हिट ‘स्त्री’ जी थी.  अपारशक्ति का काम बेहतरीन हैं.  अभिषेक बनर्जी ने एक बार फिर खुदको साबित किया है. जना के किरदार में उन्होंने तालियां और सीटियां बटोरी हैं.  बात करें पंकज त्रिपाठी की तो उनका मुकाबला हर अंदाज में करना किसी के बस का नहीं हैं. वह हमेशा अपने किरदार को अपना 100 प्रतिशत देते हैं. तमन्ना भाटिया का आइटम सॉन्ग, वरुण धवन का ‘भेड़िया’ कैमियो और अक्षय कुमार की एंट्री काफी सरप्राइजिंग हैं.

 फिल्म को देखें या नहीं

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म बेहद मजेदार है. हॉरर फिल्म अगर आपको पसंद है तो फिल्म आपके लिए परफेक्ट है. आप इस फिल्म को परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़