Stree 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म से हटाए गए राजकुमार राव के ये मजेदार सीन्स, एक्टर ने झलक दिखाते हुए खोल दी पोल

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि फिल्म से उनके कुछ सीन्स हटाए गए थे, जिनकी अब वो झलक दिखा रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 27, 2024, 08:56 PM IST
    • Stree 2 से हटे थे राजकुमार के सीन्स
    • राजकुमार ने दिखाई सीन की झलक
Stree 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म से हटाए गए राजकुमार राव के ये मजेदार सीन्स, एक्टर ने झलक दिखाते हुए खोल दी पोल

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'स्त्री 2' (Stree 2) बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ताबड़तोड़ कारोबार कर रही है. दूसरे सप्ताह भी फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. 12 दिनों में ही इसका आंकड़ा 400 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका है. दर्शक अब भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फिल्म की कहानी से लेकर इसके सभी कलाकारों की एक्टिंग को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. हालांकि, शायद ही किसी को इस बात की जानकारी होगी कि फिल्म से राजकुमार के कुछ मजेदार सीन्स हटाए गए थे. अब राजकुमार राव ने खुद बताया है कि क्या ऐसी है जो मेकर्स ने फिल्म से हटा दी.

राजकुमार राव ने दिखाई डिलीटेड सीन की झलक

कुछ दर पहले ही राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 फोटोज शेयर की हैं. इसकी पहली फोटो में एक्टर रेड क्रॉप टॉप और मिनी ब्लू स्कर्ट पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन शिमर श्रग पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

एक्टर ने यहां लंबे बालों की विग पहनी है और मिनिमम मेकअप भी किया हुआ है. यहां वह लड़कियों की तरह अदाएं भी दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. यहां एक्टर को देखकर पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनका ये लुक 'स्त्री 3' के लिए है. हालांकि, राजकुमार का ये वाला लुक 'स्त्री 2' से ही है.

राजकुमार राव ने किया खुलासा

फिल्म से एक्टर के सीन को काट दिया गया था. इस बात का खुलासा खुद राजकुमार राव ने किया है. इसके साथ उन्होंने #Stree 2 करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये फिल्म में मेरे पसंदीदा और फनी सीन्स में से थे, लेकिन फाइनल कट में इसे फिल्म में जगह नहीं मिल पाई. क्या आप देखना चाहते हैं ये सीन्स फिल्म में? आप सब बताओ?' इसी के साथ उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिश को भी टैग किया है. अब इस कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि 'स्त्री 2' एक बार फिर से नए सीन्स के साथ रिलीज होने जा रहे हैं.

बेहतरीन रोल्स में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'स्त्री 2' में राजकुमार राव एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आए. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारे भी लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का खूब दिल जीता है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Collection Day 11: श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने 11वें दिन मचाया भौकाल, अब तक पहुंच चुका है इतना आंकड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़