रजनीकांत के ड्राइवर और नौकरानी बने चोर, कहा- इस वजह से एक्टर की बेटी के उड़ाए गहने

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपने घर हुए चोरी की घटना को लेकर सुर्खियों में है. घटना को लेकर ऐश्वर्या ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी जिसके बाद से पुलिस चोरो की खोजबीन में जुटी रही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 06:44 PM IST
  • बीते दिनों घर में हुई थी चोरी
    पुलिस ने गिरफ्तार किए चोर
रजनीकांत के ड्राइवर और नौकरानी बने चोर, कहा- इस वजह से एक्टर की बेटी के उड़ाए गहने

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपने घर हुए चोरी की घटना को लेकर सुर्खियों में है. घटना को लेकर ऐश्वर्या ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी जिसके बाद से पुलिस चोरो की खोजबीन में जुटी रही. वहीं अब पुलिस ने चोरों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

अरेस्ट हुए चोर 
मामले में पुलिस ने ऐश्वर्या की नौकरानी और कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. दोनों को ऐश्वर्या के घर की पूरी जानकारी थी. पुलिस के मुताबिक चोरों ने इस वारदात को एक महीने पहले अंजाम दिया था. यहां तक कि उन्होंने चोरी किए हुए सामान से घर भी खरीद लिया था. 

नौकरानी ने की थी चोरी
बता दें कि ये चोरी ऐश्वर्या की नौकरानी ईश्वरी ने कार ड्राइवर वेंकटेशन के कहने पर की थी. ईश्वरी ने इस दौरान करीब 100 तोले सोने के आभूषण, 30 ग्राम हीरे के आभूषण और चार किलोग्राम चांदी के आभूषण चुराए थे. वहीं उसे ऐश्वर्या के घर की जानकारी थी और उसने कई बार लॉकर खोलकर सामान चुराया था. उन्होंने ये चोरी अपने लिए घर खरीदने के मकसद से की थी.    

पिछले महीने दर्ज की थी शिकायत 
घर में चोरी को लेकर ऐश्वर्या ने पिछले महीने पुलिस को शिकायत दर्ज की थी. जिसमें ऐश्वर्या ने बताया था कि उनके घर के लॉकर से कई आभूषण और गहने चोरी हुए है जिसमें समते डायमंड सेट, पुरानी सोने की ज्वैलरी, नवरत्न सेट, हार और चूड़ियां शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- इस पॉपुलर टीवी एक्टर का हाल देख फैंस के उड़े होश, तस्वीर देख फटी रह गईं आंखें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़