Raksha Bandhan 2022: 300 रुपए से भी कम में खरीदें अनुपमा और अक्षरा जैसी ज्वेलरी, ठहर जाएंगी सबकी नजरें

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं. खूबसूरत लुक के लिए महिलाए न केवल आउटफिट बल्कि ज्वेलरी का भी खास ध्यान देती हैं. रक्षाबंधन पर खूबसूरत लुक के लिए आप अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ के ज्वेलरी डिजाइन से आइडिया ले सकती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 10:59 PM IST
  • रक्षाबंधन पर अनुपमा की ये ज्वेलरी से लें इंस्पिरेशन
  • 300 रुपए से भी कम में खरीदें ये ट्रेंडी ज्वेलरी सेट
Raksha Bandhan 2022: 300 रुपए से भी कम में खरीदें अनुपमा और अक्षरा जैसी ज्वेलरी, ठहर जाएंगी सबकी नजरें

नई दिल्ली: Raksha Bandhan 2022: फेस्टिव के दौरान हर उम्र की महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना पसंद करती हैं. रक्षाबंधन के दिन लगभग हर महिला नए कपड़े पहन सजती-संवरती हैं.  खूबसूरत लुक के लिए महिलाएं कपड़ो के साथ ज्वेलरी पहनती हैं. नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका जैसे ज्वेलरी किसी भी महिला के लुक में चार चांद लगा देते हैं. ऐसे में आप भी खूबसूरत लुक के लिए अनुपमा और अक्षरा से ज्वेलरी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. वहीं आपके दिमाग में आ रहा होगी कि अनुपमा यानी 'रुपाली गांगुली' और अक्षरा यानी 'प्रणाली राठौड़' की ज्वेलरी खूबसूरत तो होती है, लेकिन काफी महंगी होती है. अगर आप ऐसा सोच रही है तो गलत सोच रही हैं. आप इन ज्वेलरी को 300 रुपये के अंदर में खरीद सकती हैं. यह पढ़कर हैरान हो गए न लेकिन यह सच है. चलिए देखते हैं अक्षरा और अनुपमा के बेस्ट ज्वेलरी डिजाइन जिसे आप अपने बजट में खरीद सकती हैं. 

ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी करें शाइन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इन दिनों ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी काफी ट्रेंड में है. अगर आप रक्षाबंधन पर सिंपल लुक कैरी कर रही हैं तो आप अनुपमा की तरह ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी  से अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं. ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी  को आप किसी भी मार्केट में आसानी से कम दाम में खरीद सकती हैं. इस ज्वेलरी को आप साड़ी से लेकर सूट तक में कैरी कर सकती हैं. 

अक्षरा का चोकर सेट है बेस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranali Rathod (@pranalirathodofficial)

टीवी की फेवरेट बहू अक्षरा यानी प्रणाली राठौर के इस ज्वेलरी सेट से आप आइडिया ले सकती हैं. एक्ट्रेस इस चोकर सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आप भी इस सेट में किसी से कम नहीं लगेंगी. इस सेट की सबसे खास बात है कि यह सेट आसानी से मिल जाता है. इसे आप 300 रुपये के अंदर घर के पास लोकल बाजार से खरीद सकती हैं. 

मांग टिका सेट में दिखे खूबसूरत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रक्षाबंधन के इस खास मौके पर आप मांग टिका सेट ट्राई कर सकती हैं. व्हाइट मोती मांग टिका सेट में आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी. इसे सेट को आप किसी भी ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. आप भी इस ज्वेलरी सेट में अनुपमा की तरह खूबसूरत नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें:  अक्षय कुमार ने खोला अपने दिल का राज, जानिए कैसी फिल्में बनाना करते हैं पसंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़