रकुल प्रीत सिंह के भाई Aman Preet Singh की हुई गिरफ्तारी! ड्रग्स केस से जुड़ा है मामला

Rakul Preet Singh brother in drugs case: रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन सिंह प्रीत सु्र्खियों में आ गए हैं. एक्ट्रेस के भाई को लेकर खबर आ रही है कि उनको हैदराबाद पुलिस ने सोमवार को कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 07:11 PM IST
    • मुश्किलों में घिरे रकुल के भाई अमन प्रीत
    • हैदराबाद पुलिस ने किया एक्ट्रेस के भाई को गिरफ्तार?
रकुल प्रीत सिंह के भाई Aman Preet Singh की हुई गिरफ्तारी! ड्रग्स केस से जुड़ा है मामला

नई दल्ली: Rakul Preet Singh brother in drugs case: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन सिंह लाइमलाइट में आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला ड्रग्स से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले पर चर्चा करने के लिए सोमवार, 15 जुलाई को हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. ये भी कहा जा रहा है कि ड्रग तस्करी के मामले में अमन को गिरफ्तार किया गया है. 

टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए अमन प्रीत

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने ये भी कहा कि मामले के सिलसिले में पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अमन का नाम उन 13 लोगों की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था और उनके टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस ने ये भी कहा, 'जांच होने के बाद ही ये बताया जा सकता है कि अमन केस में किससे जुड़ा है. 

अमन ने किया कोकीन का सेवन?

पुलिस का ये भी कहना है कि उनमें से कुछ ऐसे हैं, जिन्होंने कई बार अपराध किया है. लेकिन हमारा मानना है कि यह सब डेढ़ साल पुराना हो सकता है. यूरीन टेस्ट में अमन कोकीन के सेवन के लिए पॉजिटिव पाया गए हैं. 

जब्त किए कोकीन-पासपोर्ट

अमन के केस में पुलिस ने 199 ग्राम कोकीन, 2 पासपोर्ट, 2 बाइक और 10 सेल फोन जब्त कर लिए हैं. ओनुओहा ब्लेसिंग, अजीज नोहाम अदेशोला, अल्ला सत्य वेंकट गौतम, सनाबोइना वरुण कुमार और मोहम्मद महबूब शरीफ को आरोपी तस्करों के रूप में गिरफ्तार किया गया है. वहीं केस से जुड़े कुछ लोग फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ को कॉन्सर्ट में अचानक पहुंच गए PM Justin Trudeau, सिंगर बोले- 'इतिहास को देखने...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़