दिलजीत दोसांझ को कॉन्सर्ट में अचानक पहुंच गए PM Justin Trudeau, सिंगर बोले- 'इतिहास को देखने...'

Diljit dosanjh concert: फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. हाल ही में दिलजीत कनाडा में एक कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे. कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे जो अब हर जगह वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 02:06 PM IST
    • दिलजीत दोसांझ के कंसर्ट में पहुंचे ट्रूडो
    • सिंगर बोले 'वो हिस्ट्री बनते देखने आए हैं'
दिलजीत दोसांझ को कॉन्सर्ट में अचानक पहुंच गए PM Justin Trudeau, सिंगर बोले- 'इतिहास को देखने...'

नई दिल्ली: Diljit dosanjh concert: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के लिए ये साल कई सारे तौहफे लेकर आया है. इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला से लेकर क्रू में कैमियो रोल से चर्चा बटोरने वाले सिंगर ने सबको हैरान कर दिया है. अब सिंगर ने एक और कारनामा कर दिखाया है. हाल ही में दिलजीत कनाडा में अपने शो के लिए पहुंचे थे जहां एक खास मेहमान की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने शो से कुछ मिनट पहले दिलजीत से मुलाकात की जिसका वीडियो हर तरफ छा गया है. 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया वीडियो 

दिलजीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें स्टेज पर से कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो आते दिख रहे हैं. दिलजीत पीएम ट्रूडो का हाथ जोड़कर वेलकम करते हैं जिसके बाद दोनों गले भी मिलते हैं. दिलजीत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘डाइवर्सिटी (विविधता) कनाडा की ताकत है. प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो कनाडा में बन रहे इतिहास को देखने आए. हमने रोजर्स सेंटर में सारे टिकट बेच दिए.

दिलजीत के लिए क्या बोले जस्टिन ट्रूडो ?

वहीं, बात करें पीएम ट्रू़डो की तो उन्होंने सिंगर के साख फोटो शेयर कर के उनकी जमकर तारीफ की. फोटो के कैप्शन में पीएम ने लिखा, ‘शो से पहले दिलजीत को शुभकामनाएं देने रोजर्स सेंटर आया. कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम बेच सकता है. विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है. यह एक महाशक्ति है.'

कभी गुरुद्वारे में कीर्तन गाते थे दिलजीत

सिंगर के करियर की बात करें तो उनका जन्म जालंधर के दोसांझ कलां में हुआ था. सिंगर काफी समय तक परिवार की आर्थिक स्थिति के कारण परेशानी उठाई थी. कहा जाता है कि उन्होंने गुरुद्वारे में कीर्तन सुनने के बाद गाना शुरु किया था. इसी तरह गाते-गाते वे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री तक पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़