रकुल प्रीत सिंह ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना ऐसा टॉप, बॉयफ्रेंड के कमेंट ने खींचा ध्यान

रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड लुक और लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2022, 06:25 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह का बोल्ड लुक फिर से खबरों में आ गया है
  • रकुल की जैकी भगनानी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए
रकुल प्रीत सिंह ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना ऐसा टॉप, बॉयफ्रेंड के कमेंट ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों को दीवाना बनाने वालीं रकुल प्रीत सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि दिलकश अदाओं से भी लोगों के होश उड़ाए हैं. अब फिर से रकुल अपनी एक फोटो के कारण काफी चर्चा में हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं रकुल

रकुल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें काफी बोल्ड लुक में देखा जा रहा है. यहां उन्हें ऑफ व्हाइट कलर का टॉप पहने देखा जा रहा है, जिसे उन्होंने सिर्फ एक गांठ के सहारे ही टिका रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर के डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी टच के साथ खुला छोड़ा है. इस लुक में रकुल काफी हॉट दिख रही हैं.

जैकी भगनानी ने किया ये कमेंट

रकुल ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा बैठने का खूबसूरत पोज है.' अब एक्ट्रेस का यह लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. रकुल की तारीफ करते हुए फैंस ने खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, अब बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. उन्होंने करते हुए लिखा, 'ओह माय माय.'

जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं रकुल

रकुल पिछले कुछ समय से एक्टर और फिल्मकार जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप का ऐलान भी कर दिया है. इसके बाद से ही दोनों काफी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब रकुल की फोटो पर जैकी भगनानी का कमेंट सभी का ध्यान खींच रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही रकुल को 'डॉक्टर जी', 'रनवे 34', 'थैंक गॉड', 'छतरीवाली', 'अटैक' और अक्षय कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी देखा जाने वाला है. इसके अलावा उनके पास कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में भी हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने दिखाया ग्लैमरस लुक, बैकलेस गाउन पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़