राजनीति में उतरे राम गोपाल वर्मा, ट्वीट कर बताया कहां से लड़ने जा रहे हैं लोकसभा चुनाव

राम गोपाल वर्मा ने गुरुवार को ऐलान किया है कि वह राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने यह भी बता दिया है कि वह किस जगह से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2024, 07:17 PM IST
    • राम गोपाल की राजनीति में एंट्री
    • पवन कल्याण को देंगे टक्कर
राजनीति में उतरे राम गोपाल वर्मा, ट्वीट कर बताया कहां से लड़ने जा रहे हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली: सत्या, शूल, कंपनी, सरकार और निशब्द जैसी फिल्मों ने इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले फिल्मकार राम गोपाल वर्मा अब राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. डायरेक्टर ने खुद ऐलान किया है कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. उन्होंने इस खबर की जानकारी देते हुए गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने इस ट्वीट में बताया कि वह साउथ सुपरस्टार और राजनेता पवन कल्याण के खिलाफ चुनाव के मैदान में उतर रहे हैं.

राम गोपाल ने किया ट्वीट

राम गोपाल वर्मा ने बताया कि उन्होंने अचानक ही चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. फिल्मकार ने कैप्शन में लिखा, 'अचानक फैसला लिया.. आप सभी को यह बताते हुए हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैं पीठापुरम से चुनाव लड़ने जा रहा हूं.'

बता दें कि आंध्र प्रदेश के पीठापुरम निर्वाचन क्षेत्र से साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण भी इसी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. अब पवन और राम गोपाल के बीच तगड़ा सियासी मुकाबला देखने को मिलने वाला है.

नहीं बताया पार्टी का नाम

हालांकि, राम गोपाल वर्मा किसी पार्टी के साथ जुड़ें हैं या निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे, इसे लेकर फिलहाल डायरेक्टर ने कोई जानकारी नहीं दी है. अब वह राजनीति में क्या कमाल करेंगे इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. फिलहाल तो उनके राजनीति में कदम रखने की खबर ने ही सोशल मीडिया यूजर्स को काफी हैरान कर दिया है.

बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं रामू

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा को इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के लिए जाना जाती है. पिछले दिनों वह अपनी फिल्म ‘व्यूहम’ को लेकर चर्चा में आए थे. इस दौरान उनके ऑफिस में आग भी लग गई थी और राम गोपाल ने इसका आरोप आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और सुपरस्टार पवन कल्याण पर मढ़ दिया था. वहीं, अब रामू पवन कल्याण को ही चुनावी मैदान में टक्कर देने के लिए तैयार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Chhota Bheem Teaser OUT: अनुपम खेर लेकर आए 'छोटा भीम' का नया अंदाज, आपके चेहरों पर भी आ जाएगी मुस्कान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़