Brahmastra: साउथ स्टार्स का सहारा लेने पर राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज, हिंदी इंड्रस्ट्री को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड वेज साउथ (bollywood vs south films)की बहस थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बहस में इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज लोग कूद चुके हैं. वहीं बॉलीवुड का लगातार साउथ स्टार्स को फिल्मों के प्रमोशन में शामिल करना हिंदी मेकर्स पर सवाल खड़े कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 10:39 AM IST
  • राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड पर फिर कसा तंज
  • सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर का ट्वीट हुआ वायरल
Brahmastra: साउथ स्टार्स का सहारा लेने पर राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज, हिंदी इंड्रस्ट्री को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर हिंदी जगत की फिल्मों पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने तेलगू जगत को हिंदी से बेहतर बताया है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की प्रमोशन की स्ट्रैटजी पर तंज कस दिया है. हाल ही में हैदराबाद में आयोजित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के कार्यक्रम में आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली और दक्षिण अभिनेता जूनियर एनटीआर पहुंचे थे और फिल्म को प्रमोट किया था.

राम गोपाल वर्मा की इवेंट पर थी नजर

बता दें कि पिछले शुक्रवार को रामोजी फिल्म सिटी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, निर्माता करण जौहर और विशेष अतिथि एसएस राजामौली व जूनियर एनटीआर की उपस्थिति में ब्रह्मास्त्र का प्री-रिलीज इवेंट होने वाला था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

हालांकि, सुरक्षा को देखते हुए कार्यक्रम शुरू होने से कुछ घंटे पहले इसे कैंसिल कर दिया गया और बाद में शहर के एक होटल में एक छोटी सी प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई.

राम गोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

ब्रह्मास्त्र के भव्य प्रमोशन का हवाला देते हुए राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'ब्रह्मास्त्र कार्यक्रम में एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर की मौजूगी ने यह साबित कर दिया कि तेलुगू इज द न्यू हिंदी.'

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में स्पष्ट रूप से रणबीर-आलिया की फिल्म के निर्माताओं पर तंज कसते हुए साउथ स्टार्स को बॉलीवुड स्टार से बेहतर बताया है.

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

कई यूजर्स ने राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है. एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, 'बाहुबली से पहले हिंदी उद्योग के किसी भी व्यक्ति ने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों की परवाह नहीं की थी, लेकिन अब अचानक वह इतना प्यार और स्नेह दिखा रहे है.' एक अन्य यूनर ने लिखा, 'जरा सोचिए, हिंदी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ उद्योग के दिग्गजों से मदद मांगना शुरू कर दिया है, समय कितना बदल गया है. मैंने कभी भी दक्षिण की किसी भी फिल्म को हिंदी अभिनेताओं द्वारा प्रचारित होते नहीं देखा.' 

ये भी पढ़ें- ट्रोलिंग से परेशान हुईं लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर, कहा-'जियो और जीनो दो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़