Adipurush Trailer: रामायण के 'लक्ष्मण' को रास नहीं आई ये बातें, ऐसे निकाली भड़ास

'आदिपुरुष' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इसके बाद से ही इसे लेकर हर दिन खबरें सामने आ रही हैं. वहीं, रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 02:06 PM IST
  • सुनील लहरी ने ट्रेलर पर दिया रिएक्शन
  • सुनील को कुछ सीन्स में गलतियां दिखीं
Adipurush Trailer: रामायण के 'लक्ष्मण' को रास नहीं आई ये बातें, ऐसे निकाली भड़ास

नई दिल्ली: ओम राउत की 'आदिपुरुष' (Adipurush) लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है. बीते मंगलवार यानी 9 मई को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को भगवान राम और कृति सेनन (Kriti Sanon) को माता सीता के रोल में देखा जा रहा है. दोनों की पहली झलक सामने आने के बाद से ही इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. अब इसके ट्रेलर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

'Adipurush' के ट्रेलर पर उठाए सवाल

रामायण की तर्ज पर बनाई जा 'आदिपुरुष' की तुलना अब कई लोगों रामानंद सागर की 'रामायण' से करनी शुरू कर दी है. ऐसे में इसमें 'लक्ष्मण' का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी 'आदिपुरुष' के कई सीन्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के ट्रेलर पर नाराजगी जाहिर की है. सुनील का कहना है कि मेकर्स ने 'रामायण' को जबरदस्ती मॉडर्न तरीके से दिखाया है.

सुनील लहरी को नहीं पसंद आए ये सीन्स

सुनील ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'इसे मॉडर्न टच देने के कारण मेकर्स फिल्म में वो दिखा ही नहीं पा रहे, जो वो दिखाना चाहते हैं. कई सीन्स देखकर ऐसा लग रहा है कि इन्हें जबरदस्ती डालने की कोशिश की है.' उन्होंने आगे कहा, 'ट्रेलर में हनुमान जी के ऊपर भगवान राम को बैठेकर तीर चलाते हुए दिखाया गया है, जबकि रामायण में इसका कहीं जिक्र ही नहीं है.'

भगवान राम के कपड़ों पर भी उठाए सवाल

सुनील ने कहा, 'हनुमान जी की पीठ पर लक्ष्मण बैठे थे, वो भी उनके बहुत आग्रह करने के बाद. भगवान राम, हनुमान जी के कंधे पर बैठे थे, लेकिन उन्होंने तीर नहीं चलाया था.' एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म में भगवान राम को पूरे कपड़ों में दिखाया गया है जबकि ऐसा नहीं था. मेकर्स ने श्रीराम के ट्रेडिशनल कपड़ों के चार्म को बिल्कुल खत्म कर दिया है.

इस दिन रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

ओम राउत की 'आदिपुरुष' में VFX की भरपूर इस्तेमाल किया गया है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्ता नागे को लीड रोल में देखा जाएगा.

इनके अलावा वत्सल सेठ और सोनल चौहान भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: भारत में विवाद के बाद विदेशों में पहुंची सुदीप्तो सेन की फिल्म, इस दिन 37 से ज्यादा देशों में होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़