Humare Ram Aye Hai: अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील को देख ताजा हुईं 'रामायण' की यादें, फैंस को दिया खूबसूरत तोहफा

Humare Ram Aye Hai: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के खास मौके पर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी अपने चाहने वालों के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं. कलाकारों के इस भजन को सुन 'रामायण' की यादें भी फिर से ताजा हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 12:06 PM IST
    • 'हमारे राम आए हैं' भजन रिलीज
    • फिर ताजा हुई 'रामायण' की यादें
Humare Ram Aye Hai: अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील को देख ताजा हुईं 'रामायण' की यादें, फैंस को दिया खूबसूरत तोहफा

नई दिल्ली: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देशभर में धूम देखने को मिल रही है. हर देशवासी राममय नजर आ रहा है. ऐसे में लगातार फिल्मी दुनिया से भी श्रीराम पर भजन रिलीज किए जा रहे हैं. अब रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सितारे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने भी अपने सभी चाहने वालों को एक प्यारा सा तोहफा दे दिया है. इनका एक भजन 'हमारे राम आए हैं' रिलीज किया गया है.

'रामायण' की यादें हो जाएंगी ताजा

गाने में तीनों सितारों के उस समय को देखा जा रहा है जब वह हाल ही में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शरीक होने के लिए अयोध्या पहुंचे थे. इसी के साथ उस समय के सीन्स भी चल रहे हैं जब वह रामानंद सागर की 'रामायण' में दिखे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

यह गाना लोगों को भाव-विभोर से भर देगा. 'रामायण' के बाद एक बार फिर से तीनों सितारों को एक ही फ्रेम साथ देखा जाना फैंस के लिए बहुत खास और यादगार पल है. इस भजन को देख एक 'रामायण' की यादें ताजा होने लगी हैं.

तीनों सितारों ने शेयर किया गाना

सुनील लहरी ने इस गाने की एक झलक दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया पेज पर क्लिप शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सभी भारतवासियों को प्रभु की घर वापसी की हार्दिक बधाई- जय सियाराम.' वहीं, अरुण गोविल ने रामभक्तों को प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की बधाई देते हुए एक पोस्टर साझा किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा, 'सदियों के संघर्ष और लंबी प्रतीक्षा के बाद मानवता के आदर्श भगवान श्रीराम पुनः अपने भव्य दिव्य मंदिर में प्रतिष्ठित होने जा रहे हैं.' दीपिका चिखलिया ने भी इस शेयर किया है.

वायरल हुआ गाना

अब यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, सुनील लहरी के इस वीडियो पर भी कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स ने 'जय श्रीराम' के कमेंट्स के साथ एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Pran Pratishtha: रणबीर कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़