इंडिगो से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, ट्वीट कर एयरलाइन को बताया सबसे खराब

Rana Daggubati: टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती ने इंडिगो को लेकर अपना खराब अनुभव शेयर किया है. उन्होंन ट्वीट कर इंडिगो की आलोचना की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 11:45 PM IST
  • इंडिगो से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान
  • 'सबसे खराब एयरलाइन' इंडिगो की आलोचना की
इंडिगो से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, ट्वीट कर एयरलाइन को बताया सबसे खराब

नई दिल्ली: Rana Daggubati: टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबाती ने रविवार को इंडिगो पर अपनी नराजगी जाहिर की है. उन्होंने एयरलाइन के साथ अपना सबसे खराब अनुभव के बारे में बताया है. उन्होंने ट्वीट कर उनके साथ अनुभव के बारे में बताया है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव एट-इंडिगो 6 ई!! फ्लाइट के समय के साथ क्लूलेस.. गुमशुदा सामान का पता नहीं चला.. स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है?? क्या यह और भी खराब हो सकता है

इंडिगो से सामान हुआ गायब 


'बाहुबली' फेम अभिनेता को कथित तौर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक कड़वा अनुभव का सामना करना पड़ा, जब वह परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे.दग्गुबती और अन्य लोगों के चेक-इन करने के बाद, उन्हें सूचित किया गया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई और उन्हें दूसरे विमान में सवार होने के लिए कहा गया.

 उन्हें यह भी बताया गया कि उनका सामान उसी विमान से भेजा जाएगा. हालांकि, बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, अभिनेता अपने सामान का पता नहीं लगा सके और जब उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ जांच की, तो उन्हें कुछ पता नहीं चला.

ट्वीट कर जाहिर की नराजगी 
दग्गुबाती ने भी एयरलाइन के ट्वीट पर कुछ टिप्पणियां कीं, उनके प्रचार संबंधी पोस्ट का उपहास उड़ाया. उन्होंने प्रचार में से एक पर 'पैराडाइज फाउंड' टैगलाइन के साथ लिखा, "जितने पैराडाइज मिले हैं उससे अधिक पैराडाइज खो गए है." इंडिगो के एक अन्य ट्वीट पर जिसमें लिखा था, "हमारे इंजीनियर जो सुरक्षित और बिना रुके उड़ानें सुनिश्चित करते हैं." 

इतने पर ही नहीं रुके दग्गुबाती ने एयरलाइन के विंटर सेल के प्रोमो पर भी कमेंट किया.
अभिनेता ने ट्वीट किया, "ध्यान दें कि इस बिक्री के साथ उड़ानें किसी भी समय पर उतर या उड़ान नहीं भर सकती हैं !! - आपके सामान के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होगी."

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़