Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने से मना करते हैं Ranbir Kapoor, लोगों ने एक्टर को ट्रोल कर कही ये बड़ी बात

Ranbir Kapoor Trolled: बी टाउन डीवा आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना स्किन केयर रुटीन सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि पति रणबीर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. इसके बाद से एक्टर लगातार ट्रोल हो रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 16, 2023, 11:28 AM IST
  • बीवी को कंट्रोल करना रणबीर कपूर को पड़ा भारी
  • यूजर्स ने एक्टर को जमकर किया ट्रोल
Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने से मना करते हैं Ranbir Kapoor, लोगों ने एक्टर को ट्रोल कर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Ranbir Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब तक अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का जिक्र न करें उनकी कोई बात पूरी नहीं होती है. ऐसा कोई इवेंट या इंटरव्यू नहीं होता है जिसमें वह रणबीर की बात न करें. आलिया का ये अंदाज फैंस को कई बार पसंद आता है तो कई बार वह ट्रोल हो जाती है. अब हाल में आलिया का एक वीडियो सामने आया, जिसके बाद से रणबीर कपूर को ट्रोल किया जा रहा है. 

आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट ने हाल ही में वोग को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस अपना स्किन केयर रूटीन शेयर किया था. आलिया ने बताया कि रणबीर कपूर को उनका लिपिस्टिक लगाना बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसकी वजह से अब लोग रणबीर को कंट्रोलिंग हसबैंड बता रहे हैं.

क्या बोली आलिया भट्ट

वीडियो में आलिया भट्ट बताती हैं कि रणबीर को उनका लिप कलर लगाना पसंद नहीं है. वह उन्हें हमेशा हटाने के लिए कहते रहते हैं. इसी वजह से आलिया ज्यादातर न्यूड शेड्स लगाती हैं. आलिया वीडियो में पहले तो अजीब तरीके से लिपस्टिक लगाती हैं और फिर उसे रिमूव कर देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

आलिया ने कहा कि रणबीर को उनके नेचुरल लिप्स पसंद आते हैं.

रणबीर कपूर हो रहे हैं ट्रोल

आलिया भट्ट के इस खुलासे के बाद से लोग रणबीर कपूर को काफी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'हमेशा कंट्रोल क्यों करता है. उसे अपनी मर्जी का लिपस्टिक तो लगा लेने दे भाई.' एक ने लिखा- 'मेरा पति, मेरा पति हमेशा एक ही बात.' वहीं एक ने लिखा- 'कंट्रोलिंग हसबैंड रणबीर.'

इसे भी पढ़ें: खाना बनाने में माहिर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani ने पति की कुकिंग स्किल का किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़