Shamshera BO Collection: रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का हुआ बुरा हाल, एक सप्ताह में ही दम तोड़ती आई नजर

Shamshera BO Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'शमशेरा' (Shamshera) से जैसी उम्मीदें की जा रही थीं. यह बॉक्स ऑफिस पर वैसा कमाल नहीं दिखा पाई है. ऐसे में फिल्म पहले ही सप्ताह में असफल होती दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 30, 2022, 04:37 PM IST
  • 'शमशेरा' के कारोबार ने काफी निराश किया है
  • रणबीर कपूर से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं
Shamshera BO Collection: रणबीर कपूर की 'शमशेरा' का हुआ बुरा हाल, एक सप्ताह में ही दम तोड़ती आई नजर

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'शमशेरा' (Shamshera) को रिलीज हुए एक सप्ताह हो चुका है. इस एक सप्ताह में यह बात तो साबित हो चुकी है कि हिंदी फिल्मों को वापस दर्शकों के दिलों तक पहुंचने के लिए और क्रिएटिव होने की जरूरत है. खासतौर पर रणबीर की बात करें तो लंबे वक्त बाद उनके कमबैक के लिए फैंस उत्साहित तो दिखे, लेकिन उनकी एक्टिव कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में 'शमशेरा' के लिए पूरा सप्ताह बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर निराशाजनक रहा.

मेकर्स ने की 'शमशेरा' को हिट कराने की पूरी कोशिश

'शमशेरा' में रणबीर के धमाकेदार कमबैक को संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का भी साथ मिला, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई. हालांकि, मेकर्स ने इस पर खुले दिल से पैसा खर्च किया, साथ ही शानदार वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन वह कहानी में शायद जोर डालने भूल गए. अब 'शमशेरा' का बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह का ग्राफ तो यही कहता है.

जानिए कैसे है 'शमशेरा' के आंकड़े

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'शमशेरा' 150 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर इसे सिर्फ 50 करोड़ रुपये कमाने के लिए भी कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है.

अब फिल्म के पहले सप्ताह के बारे में जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. फिल्म की अब तक की भारत में हुई कमाई पर नजर डाले तो आंकड़े कुछ इस प्रकार हैं-

पहला दिन- 10.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 10.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 11 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 2.90 करोड़ रुपये
पांचवा दिन- 2.40 करोड़ रुपये
छठा दिन- 1.90 करोड़ रुपये
सातवां दिन- 1.50 करोड़ रुपये 
कुल - 40.45 करोड़ रुपये

'शमशेरा' का रास्ता हुआ और मुश्किल

29 जुलाई, शुक्रवार को जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की 'एक विलन रिटर्न्स' रिलीज हो चुकी है. साथ ही साउथ एक्टर किच्चा सुदीप की पैन इंडिया फिल्म 'विक्रांत रोना' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. ऐसे में रणबीर की 'शमशेरा' के लिए मुश्किलें और बढ़ती हुई दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- सनी देओल की 'गदर' के सेट पर क्या कर रहे थे कपिल शर्मा? एक्शन डायरेक्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़