अवॉर्ड शो में करण जौहर पर फूटा Ranbir Kapoor का गुस्सा, एक्टर का वीडियो वायरल

Ranbir Kapoor video: एनिमल फेम रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो वह गुस्से से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. रणबीर का ऐसा रिएक्शन देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 20, 2024, 12:57 PM IST
  • रणबीर कपूर को आया गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
अवॉर्ड शो में करण जौहर पर फूटा Ranbir Kapoor का गुस्सा, एक्टर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:Ranbir Kapoor video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल को लेकर छाए हुए हैं. ये फिल्मबॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है. वहीं ओटीटी पर भी धूम मचा रही है. इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. इस बीच एक्टर की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका एमिनल अवतार लोगों को दिख रहा है.

करण पर रणबीर कपूर चिल्लाए

हाल ही में गुजरात में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था. जिसमें रणबीर सहित पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. इस शो को करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया था. अवॉर्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रणबीर कपूर करण पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं.

करण की हरकत से चिढ़े रणबीर कपूर

वायरल वीडियो में करण जौहर रणबीर कपूर के नजदीक जाते हैं और उनसे मदद मांगते हैं. वो एक बात को बार-बार कहते हैं- 'रणबीर ही कर सकता है, रणबीर ही करेगा, रणबीर को ही करना चाहिए. रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए.' करण की एक बात बार-बार सुनकर गुस्से से लाल हो जाते हैं.

क्या बोले रणबीर कपूर

करण जौहर की बात से रणबीर कपूर काफी गुस्से में आ जाते हैं. वो चिल्लाकर अपना एनिमल फिल्म का डायलॉग बोलते हैं- 'सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं.' रणबीर का ये रिएक्शन देखकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं. वीडियो में रणबीर गुस्से में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़