Ramayana: 'श्री राम' के किरदार के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं रणबीर कपूर, वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

Ranbir Kapoor Workout Video: रणबीर कपूर जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. एक्टर ने इसके लिए खूब मेहनत करनी शुरू कर दी है. एक्टर का वीडियो सामने आ गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 9, 2024, 02:51 PM IST
  • रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • साइकिल चलाते नजर आए एक्टर
Ramayana: 'श्री राम' के किरदार के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं रणबीर कपूर, वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Workout Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं. रणबीर कपूर के अपोजिट फिल्म में सईं पल्लवी सीता के रोल में नजर आएंगी. रणबीर राम के रोल के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह जमकर वर्क आउट करते दिख रहे हैं.

रणबीर कपूर का वर्क आउट

40 साल के रणबीर कपूर रामायण के लिए खुद को जमकर फिट करने में लग गए हैं.  एक्टर के फिटनेस कोच ने हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रणबीर का वर्काउट शेयर किया है.  इस वीडियो में रणबीर रनिंग, लिफ्टिंग से लेकर स्विमिंग करते दिख रहे हैं.  इतना ही नहीं, रणबीर कपूर खुद को फिट बनाने के लिए पहाड़ पर चढ़ते भी दिख रहे हैं.

रणबीर ने की साइकलिंग

वायरल वीडियो में रणबीर कपूर बैक जंप से लेकर साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर के इस वीडियो में उनकी क्यूट बेटी राहा भी दिख रही हैं. इससे साफ है कि एक्टर की इस फिटनेस ट्रेनिंग का हिस्सा राहा और आलिया भट्ट भी हैं. इस वीडियो को देख फैंस काफी ज्यादा खुश और एक्साइटेड हो गए हैं.  फैंस रणबीर को राम के रोल में देखना चाहते हैं. 

सेट का वीडियो हो चुका है वायरल

नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म रामायण के लिए शानदार भव्य सेट तैयार करवाना शुरू कर दिया है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामायण के सेट पर लगभग 11 करोड़ रुपये खर्च हो सकते हैं, जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है. फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें बड़े बड़े पिल्लर नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Maidaan Review: अजय देवगन ने फतेह किया 'मैदान', इंडियन फुटबॉल टीम के कोच की ये कहानी कर देगी इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़