नई दिल्ली Randeep Hooda Birthday Special: रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपनी एक्टिंग से बनाई है. रणदीप ने अपने करियर में कई अच्छी फिल्मों में काम किया और नाम कमाया लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना किया है. रणदीप कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं लेकिन उनका नाम सबसे ज्यादा सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा था. दोनों ने 3 साल तक डेट किया लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 साल तक थे रिलेशन में 
मीडिया की खबरों के अनुसार रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बनें इसके बाद दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया. 


ब्रेकअप को लेकर कही ये बात 
रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता टूटकर प्यार किया था लेकिन जब दोनों अलग हुए तो रणदीप को अपनी अहमियत समझ आई. रणदीप ने एक इंटरव्यू में बताया- जब मैं रिलेशन में था काफी कुछ गलत हुआ. कई बार रिश्ते को चलाने के लिए हम एक अलग रास्ते पर चलते हैं. इस रिश्ते के खत्म होना मेरे लिए अच्छा है. मुझे समझ आया है कि मैंने अपने रिश्ते को करियर से ज्यादा टाइम और महत्व दिया था. ब्रेकअप के बाद ही खुद को समय दे पाया हूं.


वर्कफ्रंट 
रणदीप बी टाउन में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में की थी. रणदीप ने मीरा नायर की फिल्‍म 'मानसून वेडिंग' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म में उन्होंने NRI की भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने रामगोपाल वर्मा की फिल्म डी में काम किया. रणदीप 'डरना जरूरी है', 'हाइवे', 'रिस्क', 'रूबरू' और 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 


इसे भी पढ़ें: फिर पाकिस्तान के साथ जंग छेड़ेंगे सनी देओल, अब इस प्रोजेक्ट के लिए कसी कमर! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.