फिर पाकिस्तान के साथ जंग छेड़ेंगे सनी देओल, अब इस प्रोजेक्ट के लिए कसी कमर!

सनी देओल इन दिनों 'गदर 2' के साथ खूब धमाल मचा रहे हैं. तारा सिंह के रूप में लोगों ने उन पर इतना प्यार लुटाया है कि एक्टर आज जहां भी जा रहे हैं, उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. ऐसे में अब सनी भी लगता है फिर पर्दे पर छा जाने के लिए तैयार हो रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 19, 2023, 09:14 PM IST
  • सनी देओल फिर पर्दे पर दिखाएंगे दम
  • 'गदर 2' के साथ बदली सीन की किस्मत
फिर पाकिस्तान के साथ जंग छेड़ेंगे सनी देओल, अब इस प्रोजेक्ट के लिए कसी कमर!

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) ने 22 साल बाद 'गदर 2' (Gadar 2) में तारा सिंह बनकर खूब प्यार लूटा है. फिल्म सिर्फ 8 दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस फिल्म की रिलीज के बाद लगातार सनी देओल सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को सनी के करियर का मील का पत्थर कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा. अब इस फिल्म की सफलता के बीच सनी की एक और फिल्म के सीक्वल पर चर्चा शुरू हो गई है.

'बॉर्डर 2' में दिखेंगे सनी देओल

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉर्डर' (Border) का सीक्वल 'बॉर्डर 2' (Border 2) बनाई जाने जा रही है. खबर है कि सनी ने जेपी दत्ता और निधी दत्ता के साथ हाथ मिलाया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि 'बॉर्डर 2' के लिए ही ये टीम फिर से साथ आई है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है.

जानिए कैसी होगी कहानी

खबरों की माने तो 'बॉर्डर 2' की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगी. जल्द ही इस कहानी पर काम शुरू होगा. बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन ओरिएंटेड फिल्म होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में कई नए कलाकारों की भी एंट्री होने वाली है. खासतौर पर इस समय के एक्टर्स का नया अंदाज देखने को मिलेगा.

नए कलाकारों की होगी एंट्री

गौरतलब है कि 1997 में जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी 'बॉर्डर' उस समय की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म थी. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन, फैमिली ड्रामा, एक्टिंग देखने को मिली थी. इसमें सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, पुनील इस्सर और कुलभूषण खरबंदा जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के विलेन को थिएटर में देख बुरी तरह भड़क पड़े लोग! जान बचाकर भागे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़