बेहद छोटी ड्रेस पहन रानी चटर्जी हुईं बोल्ड, हाथों में रेड वाइन लिए दिए पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पिछले कुछ समय से लगातार अपना बोल्ड लुक शेयर कर लोगों के होश उड़ा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग होश खो बैठे हैं. साथ ही इन फोटोज से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 02:37 PM IST
  • रानी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
  • एक बार फिर बोल्ड हुईं एक्ट्रेस
बेहद छोटी ड्रेस पहन रानी चटर्जी हुईं बोल्ड, हाथों में रेड वाइन लिए दिए पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) पिछले कुछ समय से किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और दिलकश अदाओं के दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. इसी कारण आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं रानी 

रानी के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं और उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. रानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोग होश खो बैठे हैं. साथ ही इन फोटोज से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं रानी 

रानी पिछले कुछ समय से अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन (weight loss transformation) को लेकर सुर्खियों में हैं. वह वजन कम करने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं और उम्र के साथ-साथ और हसीन हो रही हैं. महीनों की मेहतन के बाद रानी ने खुद में कमाल की ट्रांसफॉर्मेशन लाया है. इन दिनों वह अपना ग्लैमरस लुक शेयर कर लोगों को चौंका रही हैं. क्वीन ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

रानी ने फिर उड़ाए लोगों के होश 

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. हाथों में रेड वाइन का ग्लास लिए रानी बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा है. यहां रानी ने ब्लैक बूट कैरी किए हैं. साथ ही रानी ने कानों में वाइट मोती वाले ईयरिंग्स डाले हुए हैं. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

रानी ने एक साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सोफे पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. रानी की अदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. लोगों के लिए उनके इस लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.  

ये भी पढ़ें- 40 की उम्र में सात फेरे लेंगी शमा सिकंदर, जल्द थामेंगी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड का हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़