रणवीर सिंह पर लगा ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का आरोप, लोगों ने पुलिस से की शिकायत

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर विवादों में बने रहते हैं. एक बार फिर एक्टर एक्टर विवाद में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल एक्टर हाल ही में ट्रैफिक रूल्स तोड़ते हुए नजर आए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 09:25 PM IST
  • रणवीर सिंह पर लगा ये आरोप
  • लोगों ने की पुलिस से शिकायत
रणवीर सिंह पर लगा ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का आरोप, लोगों ने पुलिस से की शिकायत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर विवादों में घिर रहते हैं. एक बार फिर रणवीर सिंह विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई अपनी एस्टन मार्टिन गाड़ी चलाते नजर आए, यह कार रणवीर  सिंह ने पिछले साल खरीदी थी. बता दें कि एक्टर की ये लग्जरी कार की कीमत लगभग 3.9 करोड़ रुपये है. वहीं अब ट्विटर पर एक यूजर ने दावा किया है जो कार एक्टर चाल रहे हैं उसका इंश्योरेंस एक्सपायर है. 

ट्विटर यूजर ने किया दावा 

रणवीर सिंह को लेकर एक यूजर ने ट्विटर पर ट्वीट कर दावा किया है कि रणवीर सिंह जो कार चला रहे हैं उनका इंश्योरेंस एक्सपायर हो चुका है. रीतम गुप्ता नाम ने ट्वीट कर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के खिलाफ एक्शन लीजिए. वह बिना इंश्योरेंस के कार चला रहे थे. 

 इंश्योरेंस 28 जून 2020 में हुआ था एक्सपायर 
यूजर के अनुसार रणवीर सिंह की इस लग्जरी कार का इंश्योरेंस 28 जून 2020 को ही एक्सपायर हो गया था. रणवीर बिना इंश्योरेंस के कार चालकर ट्रैफिक रूल्स को तोड़ रहे हैं. मुंबई पुलिस ने यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि- हमने ट्रैफिक ब्रांच को सूचना दे दी है. मुंबई पुलिस के जवाब पर लोगों का काफी रिएक्शन देखने को मिल रहा है. 

रणवीर सिंह वर्कफ्रंट 
रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी, प्रीति जिंटी और जया बच्चन भी मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म में भी नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः ईरानी महिलाओं के समर्थन में उतरीं उर्वशी रौतेला, जमीन पर बैठ कटवाए बाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़