Forbes List: सामंथा और विजय देवरकोंडा पर भारी पड़ीं रश्मिका मंदाना, जानिए किसे मिली कौन सी जगह

रश्मिका मंदाना साउथ फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अब रश्मिका ने फोर्ब्स की लिस्ट में भी अपने लिए जगह बना ली है. इसी के साथ उन्होंने सामंथा और विजय देवरकोंडा को भी पछाड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 11:45 AM IST
  • रश्मिका मंदाना फोर्ब्स लिस्ट में शीर्ष पर हैं
  • रश्मिका ने सामंथा को भी पछाड़ दिया है
Forbes List: सामंथा और विजय देवरकोंडा पर भारी पड़ीं रश्मिका मंदाना, जानिए किसे मिली कौन सी जगह

नई दिल्ली: बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ फिल्मों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. काफी कम वक्त में ही वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं. रश्मिका आज सिर्फ एक साउथ एक्ट्रेस ही नहीं रह गई हैं, बल्कि जल्द ही उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. इसी अब रश्मिका ने फोर्ब्स लिस्ट (Forbes List) में भी अपने लिए जगह बना ली है.

शीर्ष स्थान पर हैं रश्मिका

हाल ही में जारी की गई फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की लिस्ट में रश्मिका ने शीर्ष स्थान हासिल किया है. इसी के साथ उन्होंने सामंथा (Samantha), विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और यश जैसे सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि अपने सोशल मीडिया पेज पर फोलोवर्स की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं.

इन सितारों को मिला ये स्थान

विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों 'पेली चोपुलु' और 'अर्जुन रेड्डी' से प्रसिद्धि हासिल की, सूची में दूसरे स्थान पर हैं, इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं. सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, इनके बाद अल्लू अर्जुन हैं. फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रश्मिका

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें अल्लू अर्जुन की अगली एक्शन-ड्रामा फिल्म 'पुष्पा' में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है. इसके बाद वह जल्द ही शरवानंद की 'आदवल्ली मीकू जोहरलु' में भी नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में भी एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़