कटरीना कैफ ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, विक्की कौशल ने दिया ये रिएक्शन

Vicky Katrina Video: कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पति विक्की कौशल के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर कटरीना और विक्की के बेडरूम वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 05:31 PM IST
  • कटरीना ने शेयर किया बेडरूम वीडियो
  • कटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
कटरीना कैफ ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, विक्की कौशल ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली: Vicky Katrina Video: कटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के पॉपुलर कपल हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख विक्की ही नहीं फैंस भी हैरान हो गए हैं. कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ मिस्ती करती नजर आ रही हैं. इस दौरान विक्की सोए हुए हैं. कटरीना कैफ इस वीडियो में अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फोन भूत फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही है. 

कटरीना कैफ ने शेयर किया वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है. वीडियो में विक्की सोए हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कटरीना हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का डायलॉग बोलती हैं. कटरीना कहती हैं मैं एक भूत हूं और फिर हॉरर आवाज आती है. इसके बाद विक्की उठते हैं. आंख खोलते हैं कटरीना को मस्की कर देख वापस सो जाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- बीवी का प्यार वाला वेकअप कॉल. 

कटरीना और विक्की पहली दिवाली
शादी के बाद विक्की और कटरीना ने पहली दिवाली सेलिब्रेट की है. दोनों ने शादी के बाद पहली दिवाली धूमधाम के साथ एन्जॉय किया है. विक्की और कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पूजा करते हुए फोटो शेयर की थी. सोशल मीडिया पर विक्की और कटरीना के दिवाली लुक को काफी पसंद किया गया था. 

विक्की ने रखा कटरीना के लिए व्रत 
विक्की कौशल कटरीना कैफ के लिए परफेक्ट पति हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने खुलासा किया था कि करवा चौथ के दिन विक्की ने भी उनके साथ व्रत रखा था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था उन्होंने विक्की को व्रत रखने के लिए नहीं बोला था बल्कि विक्की ने खुद करवा चौथ का व्रत रखा था. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को स्ट्रेस में देख परेशान हुईं अक्षरा, क्या एक हो पाएंगे अभिरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़