रवीना टंडन ने कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, इस लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 03:20 PM IST
  • रवीना टंडन ने ग्रीन ड्रेस में छाया कहर
  • लुक देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
रवीना टंडन ने कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, इस लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

रवीना टंडन ने उड़ाए सभी के होश  

रवीना ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही हैं. फोटोज देखने के बाद फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. लोगों के लिए रवीना की इन फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ग्रीन कलर की मिडी रफल ड्रेस में दिखीं रवीना

सामने आई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना ग्रीन कलर की मिडी रफल एसिमेट्रिकल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं वाकई लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. रवीना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां एक्ट्रेस ने बालों को कर्ली कर खुला छोड़ा हुआ है. कानों में गोल्डन बड़े ईयररिग्स उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहे हैं. 

रवीना का बोल्ड अवतार लोगों को दीवाना कर रहा है

पोस्ट शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'ग्रीन द प्लेनेट! ड्रेस.' सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस का एटीट्यूड काबिल तारीफ है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स एक्ट्रेस के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 35 की उम्र में फिर बोल्ड हुईं हुमा कुरैशी, शॉर्ट ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़