रीना रॉय को याद आए जीतेंद्र संग शूटिंग के दिन, बताई ये खास बात

रीना रॉय की बेहतरीन अदाकारी के आज भी फैंस दीवाने हैं. उनकी एक्टिंग के चाहने वालों में हर वर्ग के लोग शामिल हैं. रीना रॉय अब जल्द ही  'इंडियन आइडल 12' में दिखाई देने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2021, 11:17 PM IST
  • रीना रॉय जल्द ही 'इंडियन आइडल 12' का हिस्सा बन रही हैं
  • रीना रॉय ने शो पर कई दिलचस्प किस्सों का भी जिक्र किया है
रीना रॉय को याद आए जीतेंद्र संग शूटिंग के दिन, बताई ये खास बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रीना रॉय लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब है. फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहे हैं. अब वक्त के बाद आखिरकार रीना रॉय ने पर्दे पर वापसी की है. हालांकि, इस बार वह एक्ट्रेस के तौर पर नहीं, बल्कि गेस्ट जज के रूप में नजर आई हैं.

'इंडियन आइडल 12' में दिखेंगी रीना

दरअसल,  रीना रॉय जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में नजर आएंगी. शो में उनके साथ दिग्गज डिस्को किंग बप्पी लहरी भी गेस्त जज के तौर पर इस शो में पहुंचेंगे. इस खास एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को रीना के ही गाने गुनगुनाते देखा जाएगा. एक प्रतियोगी दानिश खान मंच पर रीना के यादगार गीत 'आदमी मुसाफिर है आता है जाता है' गाता हुआ दिखाई देंगे.

शूटिंग की यादों में खोईं रीना

प्रदर्शन खत्म होने के बाद अभिनेत्री ने अपनी शूटिंग के दिनों के कुछ आनंददायक किस्से साझा किए. वह कहती है, 'आपने इस गाने को खूबसूरती से गाया है, दानिश. अच्छे काम के साथ रहो. आपकी गायन मुझे उन अच्छे पुराने दिनों में वापस ले गई. इस विशेष गाने को कश्मीर में शूट किया गया था और हम सभी, क्रू मेंबर्स सहित, एक महीने के लिए शहर में शूटिंग पूरी करने के लिए रुके.'

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'इसके बाद, अधिकांश क्रू अपने बच्चों को सेट पर ले आए और पैकअप पोस्ट किया, हम एक साथ इकट्ठा हुए और गेम खेले और शाम को 7.30 बजे तक अपना डिनर खत्म कर लिया.'

रीना रॉय को याद आई जीतेंद्र के ये बात

उन्होंने जीतेंद्र की समय की पाबंदी के बारे में बात करते हुए कहा, 'जितेंद्र स्वर्गीय जय ओम प्रकाश फिल्म्स के साथ अधिकांश फिल्मों में मेरे सह-अभिनेता रहे हैं. मेरा विश्वास करो, जब मैं कहती हूं कि मैंने कभी किसी अभिनेता को नहीं देखा, यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी जीतेंद्र के रूप में समय के पाबंद थे मुझे आज भी याद है, अगर कभी सुबह की शूटिंग होती, तो जीतू सुबह 5 बजे सभी को बुलाते थे और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हम सभी जल्द से जल्द शूटिंग के लिए तैयार हो जाएं.'

कई बार वक्त से पहले खत्म हो जाती थी शूटिंग-रीना

रीना रॉय ने आगे कहा, 'वह इतने ज्यादा पाबंद थे कि कई बार हमने तय समय से पहले ही शूटिंग पूरी कर ली. जीतू के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात रही है और मैं उनकी असाधारण ऊर्जा और प्रेरणा के उत्साह की प्रशंसा करती हूं, जिससे वह हमें प्रेरित करते रहते हैं.' बता दें कि यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़