Sushant Singh Rajput के बाद Rhea Chakraborty को फिर हुआ प्यार, जानें किस पर फिदा है एक्ट्रेस का दिल

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिय रिपोर्ट के मुताबिक रिया की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दे दी है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 30, 2023, 12:19 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती की लाइफ में आया नया प्यार
  • बिजनेस मेन संग एक्ट्रेस ने किया मूव ऑन
Sushant Singh Rajput के बाद Rhea Chakraborty को फिर हुआ प्यार, जानें किस पर फिदा है एक्ट्रेस का दिल

नई दिल्ली:Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद लंबे समय तक रिया खबरों में रही हैं. रिया और सुशांत एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की लाइफ में एक बार फिर प्यार की एंट्री होने वाली है. खबर है कि वह बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

कौन हैं निखिल कामत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं. निखिल जेरोधा कंपनी के फांउडर हैं. जेरोधा एक फाइनेंशियल सर्विस कंपनी है, जो लोगों को शेयर मार्केट में शेयर और म्युचुअल फंड्स में लेन-देन के लिए प्लेटफॉर्म देने का काम करती है. वहीं खबर थी कि इससे पहले वह विराट कोहली के मैनेजर बंटी सजदेह  को भी डेट कर चुकी हैं. बंटी सजदेह सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं.

मानुषी छिल्लर संग निखिल का जुड़ चुका है नाम

रिया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले निखिल का कई लोगों के संग नाम जुड़ चुका है. इस लिस्ट में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों साथ में विकेशन पर गए थे. उनके ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

इन प्रोजेक्ट में आईंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती पिछली बार चेहरे में दिखी थीं. इन दिनों एक्ट्रेस रियलिटी शो एमटीवी रोडीज में नजर आ रही हैं. वह शो में गैंग लीडर बनी दिख रही हैं. शो में वह रिया के साथ प्रिंस नरुला, गौतम गुलाटी और सोनू सूद नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़