रिया चक्रवर्ती पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) कुछ समय से अपनी बोल्ड अदाओं से सभी के होश उड़ा रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग फोटोशूट देखने को मिला है. एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 05:53 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती का फोटोशूट वायरल हो रहा है
  • रिया ने ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर पोज दिए हैं
रिया चक्रवर्ती पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने हर तरह के हालातों का पूरी हिम्मत के साथ सामना किया है. वहीं, अब एक बार से रिया अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को पटरी पर लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. इसके अलावा वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं.

Rhea Chakraborty ने कराया बोल्ड फोटोशूट

रिया इन दिनों लगातार फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक्स शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें एक्ट्रेस को काफी ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में देखा जा रहा है. रिया ने इन फोटोज में ब्लैक कलर की लूज पैंट और मैचिंग का कोट कैरी किया है. उन्होंने यहां बोल्ड अवतार दिखाने के लिए कोट के बटन खोलकर अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रिया चक्रवर्ती

रिया ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई अलग-अलग पोज दिए हैं. यहां वह बेबाकी से कुर्सी पर बैठकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी है. इस लुक में रिया बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस उनके इस बॉसी पर फिदा हो गए हैं.

रिया को फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

रिया के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. वहीं, अब फिर से फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, फिलहाल रिया ने अपनी किसी फिल्म का कोई ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी बेहद स्टाइलिश साड़ी, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़