'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ीं Alt Balaji सीरीज फेम एक्ट्रेस, राहुल गांधी संग आईं नजर

Riya Sen with Rahul Gandhi: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को महाराष्ट्र में 11 दिन पूरे हो गए हैं. ऐसे में उनकी यात्रा से जुड़ने कई सितारे भी सड़क पर उतरे. इसी लिस्ट में रिया सेन का नाम भी जुड़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 01:50 PM IST
  • रिया सेन ने राहुल गांधी का दिया साथ
  • 'भारत जोड़ो यात्रा' में आईं नजर
'भारत जोड़ो यात्रा' से जुड़ीं Alt Balaji सीरीज फेम एक्ट्रेस, राहुल गांधी संग आईं नजर

नई दिल्ली: अभिनेत्री रिया सेन जिन्हें सब Alt Balaji की 'रागिनी MMS' सीरीज से जानते हैं हाल ही में 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं. एक्ट्रेस ने 'भारत जोड़ो यात्रा' को महाराष्ट्र चरण के दौरान ज्वाइन किया. इस दौरान उनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

71 दिन हुए पूरे

राहुल गांधी की अगुवाई में 'भारत जोड़ो यात्रा' के 71 दिन पूरे हो गए हैं. राहुल गांधी ने अब तक कुल 1550 किलोमीटर लंबा सफर तय कर लिया है. 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा अब महाराष्ट्र पहुंच चुकी है. इसमें फिल्ममेकर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट, एक्टर सुशांत के बाद अब रिया सेन भी दिखाई दी हैं.

28 जिले किए पार

बता दें कि राहुल गांधी की ये यात्रा भारत के कई राज्यों से गुजरते हुए 28 जिले पार कर चुकी है. महाराष्ट्र में ही इस यात्रा को 11 दिन हो गए हैं. अब आगे की यात्रा मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, यूपी, हरियाणा और पंजाब से होते हुए जम्मू कश्मीर जाएगी.

रिया सेन की मौजूदगी

रिया सेन को बोल्डनेस की वजह से जाना जाता रहा है. उन्होंने कई बेहतरीन गानों के अलावा फिल्मों में खास रोल अदा किए हैं. उन्हें आखिरी बार 'रागिनी MMS' वेब सीरीज में देखा गया था. जिसमें काफी बोल्ड सीन करने की वजह से वो सुर्खियों में छाई हुई थीं.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी फंसी कोर्ट-कचहरी के चक्करों में, 4 सालों से हैं परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़