Indian Police Force Trailer OUT: शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन ने किया कमाल, जबरदस्त है रोहित शेट्टी की सीरीज का ट्रेलर

Indian Police Force Trailer OUT: रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर जारी हो गया है. एक बार फिर रोहित के एक्शन भरे अंदाज ने दर्शकों के बीच बेसब्री से दोगुना कर दिया है. सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 05:42 PM IST
    • शानदार है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर
    • शिल्पा, सिद्धार्थ और विवेक ने जीता दिल
Indian Police Force Trailer OUT: शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन ने किया कमाल, जबरदस्त है रोहित शेट्टी की सीरीज का ट्रेलर

नई दिल्ली: फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी डेब्यू सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर लंबे समय से जबरदस्त बज बना हुआ है. ऐसे में दर्शकों के बीच भी बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है. इसी बीच अब मेकर्स ने इस उत्सुकता को दोगुना करते हुए सीरीज का दमदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है. 'सिंबा', 'सिंघम' और 'सूर्यवंशी' जैसी एक्शन फिल्मों को पेश करने वाले रोहित अब एक नया धमाका करने जा रहे हैं.

जबरदस्त है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर

'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

ट्रेलर की शुरुआत में सिद्धार्थ पूरी पुलिस को इकट्ठा कर उनका हौसला बढ़ाते हुए कह रहे है, 'आज जो हुआ ये हमला किसी मार्केट पर नहीं हमारी हिम्मत, हमारे जज्बे पर हुआ है. सांप हमसे खेलना चाहता है, पर हम खेलते नहीं, दिल्ली पुलिस खेल खत्म करती है.'

एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

ट्रेलर में दिल्ली की सुरक्षा को लेकर सख्ती बरतती पुलिस फोर्स नजर आ रही है. पार्लियामेंट हाउस के पाल हमले ने पूरे सुरक्षा तंत्र को झकझोर कर रख दिया है, इसके बाद से ही दिल्ली पुलिस में तहलका मच जाता है. दिल्ली पुलिस से लेकर इंटेंलिजेंस तक पर उंगलियां उठाई जा रही हैं, इसके बाद शुरू होता है अपराध और इसे फैलाने वाले अपराधियों को जड़ से खत्म करने वाला मिशन.

सीरीज में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

रोहित शेट्टी की फिल्मों की खासियत रही है कि इनमें जबरदस्त एक्टिंग से ज्यादा कमाल का एक्शन देखने को मिलता है. इस बार भी यही हुआ है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी एक सीनियर ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. इस रोल में उन्होंने शानदार एक्शन भी करते देखा जा रहा है. वहीं, सिद्धार्थ और विवेक ने भी खूब दम दिखाया है.

19 जनवरी से स्ट्रीम होगी सीरीज

रोहित शेट्टी की यह डेब्यू वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. सीरीज में कुल 7 एपिसोड की कहानी दिखाई जाएगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस पहले सीजन के बाद मेकर्स इसके और भी कई सीजन्स लाने की तैयारी में हैं. वहीं, 'इंडियन पुलिस फोर्स' को 19 जनवरी से स्ट्रीम किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- सुरभि ज्योति बनने जा रही हैं सुमित सूरी की दुल्हन, जानिए किस दिन बज सकती है शहनाई!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़