रुबीना दिलैक ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, परफेक्ट फिगर पर टिकी नजरें

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अभिनेत्री फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. रुबीना अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 01:38 PM IST
  • रुबीना ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर
  • तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
रुबीना दिलैक ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, परफेक्ट फिगर पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने टीवी शोज और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. खासतौर पर 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तो उनके चाहने वालों की लिस्ट अचानक ही बढ़ गई है. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में हैं. 

असल जिंदगी में काफी बोल्ड रुबीना 

अपने शोज में बेशक उन्हें हमेशा ही संस्कारी बहू के अवतार में देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में रुबीना ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाए हैं.

रुबीना अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. रुबीना अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.  

रुबीना ने दिखाया नया अवतार 

अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इसमें उन्हें पेस्टल गोल्ड क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पैंट पहने देखा जा सकता है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रुबीना ने लाइट मेकअप किया है और बालों का बन बनाया है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

रुबीना ने लुक को सिल्वर नेकपीस के साथ एक्सेसराइज किया है. हर तस्वीर में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

इन फोटोज में वह काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

अब रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस रुबीना की बोल्डनेस देख होश खो बैठे हैं. वहीं, लोग कमेंट्स कर उनकी तारीफें करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- India's Got Talent: दिव्यांश-मनुराज ने अपने नाम की ट्रॉफी, इतने लाख रुपये के साथ मिली चमचमाती कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़