रुबीना दिलैक ने पर्पल लहंगे में ढाया कहर, फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कने

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी दिख रही हैं. उनकी ये अदाएं वाकई कमाल की हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2022, 12:59 PM IST
  • रुबीना ने ट्रेडिशनल लुक में दिखाया दिलकश अंदाज
  • एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देखकर दीवाने हुए लोग
रुबीना दिलैक ने पर्पल लहंगे में ढाया कहर, फैंस के दिलों की बढ़ी धड़कने

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इस विवादित रियलिटी शो को जीतने के बाद से ही अभिनेत्री किसी न किसी कारण लाइमलाइट में हैं. इसके अलवा रुबीना को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है. हालांकि एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट के अलावा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं रुबीना

अब एक बार फिर से रुबीना ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद प्यारी दिख रही हैं. उनकी ये अदाएं वाकई कमाल की हैं. रुबीना ने इस लुक को ऑरेंज चुन्नी के साथ पेयर किया है. उनकी दिलकश अदाएं फैंस को होश उड़ाने के लिए काफी हैं. 

ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

अपने इस ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए रुबीना ने लाइट मेकअप किया हुआ है. ज्लेवरी के नाम पर एक्ट्रेस ने सिर्फ कानों में सिल्वर कलर के झुमके पहने हुए हैं. यहां उन्होंने बालों की साइड चोटी बनाई हुई है, जो उनके एस स्टाइल पर चार चांद लगा रही है. पोस्ट शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'अराजकता के बीच, एक मुस्कान के साथ जो आपकों विश्वास दिलाएगी कि सब कुछ ठीक है'.

तस्वीरें देख घायल हुए लोग 

रुबीना ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, हर तस्वीर में अलग-अलग दिलकश पोज देती दिख रही हैं. इस लुक में वह काफी अलग दिख रही हैं. अब रुबीना के फैंस उनके इस लुक के भी दीवाने हो गए हैं. फैंस फोटोज पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा ने ब्लैक स्कर्ट पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाओं पर मर मिटे फैंस

रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में नजर आई थीं. जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़