Saif Ali Khan Health Update: सैफ अली खान अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सर्जरी के बाद पत्नी करीना कपूर संग पहुंचे घर

Saif Ali Khan Health Update: बीते दिन यानी 22 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर अचानक सामने आई थी. अब एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. एक्टर की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें उनका हाल देखने को मिल रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 04:05 PM IST
    • सैफ अली खान की हुई सर्जरी
    • एक्टर की हेल्थ अपडेट आई सामने
Saif Ali Khan Health Update: सैफ अली खान अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, सर्जरी के बाद पत्नी करीना कपूर संग पहुंचे घर

नई दिल्ली: Saif Ali Khan Health Update: सैफ अली खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को हैरान किया था. फैंस परेशान हो गए थे कि आखिर अचानक उनके चहेते एक्टर को क्या हुआ है. वैसे अब सैफ अली खान को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 22 जनवरी को एक्टर को अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था. सर्जरी के बाद अब एक्टर ठीक हैं और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पत्नी करीना कपूर के साथ अपने घर पहुंच गए हैं. एक्टर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक्टर की हालत देखने को मिल रही है.

सैफ अली खान की हेल्थ अपडेट आई सामने

सैफ अली खान को लेकर खबर आई थी कि उनके कंधे और घुटने की सर्जरी की जानी है. इसके लिए वह हॉस्पिटलाइज हुए हैं. करीना कपूर भी उनके साथ थीं. वहीं, अब एक्टर की हेल्थ अपडेट सामने आ चुकी है. उन्होंने बताया कि न ही उनके घुटने की सर्जरी हुई है और न ही पीठ की.

काफी तकलीफ से होकर गुजरे एक्टर 

मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, मुझे ट्राइसेप पर चोट लगी थी. लंबे समय से मुझे इसमें दर्द हो रहा था. कभी कम और कभी ज्यादा. लेकिन कभी-कभी दर्द बर्दाश्त के बाहर भी हो जाता था. मैं सच में नहीं जानता था कि ये चोट कितनी गंभीर होगी. फिल्म देवारा के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए, मैं बुरी तरह चोटिल हो गया था. तब तो मुझे पता नहीं चला. मैंने सोचा कि सब ठीक है. जैसे-तैसे आगे काम चला. एक बार मैं वर्कआउट कर रहा था, तो दर्द बढ़ गया. लेकिन बाद में ठीक हो गया. मगर फिर तेजी से दर्द शुरू हो गया. मैं कोई जोर लगाने वाला काम करता, तो दर्द होता. इसलिए मैंने MRI करवाने के लिए सोचा.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने एविक्ट होते ही खोली अभिषेक की पोल, एक्ट्रेस ने एक्स के आंसुओं को बताया नकली!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़