स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही कहां हां, Vidya Balan की फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Vidya Balan: विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. मगर क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक ऐसी फिल्म भी की है जिसकी स्क्रिप्ट पढ़े बिन ही उन्होंने काम करने के लिए हां कर दिया था.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 08:22 PM IST
    • स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही विद्या बालन हो गईं थी तैयार
    • हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है फिल्म का नाम
स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही कहां हां, Vidya Balan की फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

नई दिल्ली: Vidya Balan: विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लीक से हटकर फिल्म करने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाली हैं. इसके दूसरे पार्ट यानी ‘भुल भुलैया 2’ में विद्या बालन की जगह तब्बू ने मंजुलिका रोल निभाया था. हालांकि, साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन ने ही मंजुलिका की भूमिका निभाई थी. हाल ही में विद्या बालन ने खुलासा किया कि उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही ‘भूल भुलैया’ के लिए क्यों अपनी हामी भर दी थी.

मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक थी फिल्म 

बता दें कि विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक थी जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी अहूजा, परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी, रसिका जोशी, विनीत समेत गोवर्धन असरानी जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी. एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा, ‘मुझे याद है कि मैं प्रियदर्शन सर से मिलने के लिए गई थी. वह मुंबई में सनी देओल के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने कहा, ‘क्या आप सेट पर आकर मुझसे मिल सकती हैं?’ मैंने ऑरिजल फिल्म Manichitrathazhu देखी थी, मुझे शोभना का काम बहुत पसंद आया था, लेकिन उन्होंने मुझे डरा भी दिया था और फिर मैंने वो फिल्म दोबारा नहीं देखी.’ 

स्क्रिप्ट पढ़ें बिना हे एक्ट्रेस ने कर दी थी हां 

विद्या बालन ने आगे कहा, 'जब उन्होंने (प्रियदर्शन) मुझे फिल्म ऑफर की तो मैंने कहा, 'वाव आप मुझे वह फिल्म ऑफर कर रहे हैं? और मैंने तुरंत हां कह दिया था और मैंने स्क्रिप्ट भी नहीं पढ़ थी क्योंकि मैंने ऑरिजनल फिल्म देखी थी. वो शायद किसी फिल्म के लिए मेरी सबसे छोटी मीटिंग थी और किसी फिल्म के लिए हां कहने में मैंने सबसे कम समय लिया था.'

कब रिलीज होगी ‘दो और दो प्यार’? 

इस समय एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर लाइमलाइट में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर का सामने आया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ प्रतिक गांधी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अवॉर्ड विनिंग एड फिल्ममेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है. इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. बता दें कि फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- BMCM Worldwide Collection day 2: अक्षय-टाइगर की जोड़ी दिखा रही कमाल, दो दिन कर लिया इतने करोड़ का बिजनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़