Salman Khan के नाम से हुआ इंडस्ट्री में बड़ा घोटाला, ऐसे खुली धोखेबाजों की पोल

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का इंडस्ट्री में मिस यूज हो रहा है. इस बात खुलासा खुद एक्टर ने किया है. हाल में ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है, जिसे पढ़कर हर को हैरान हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2023, 04:33 PM IST
  • सलमान खान के नाम का हुआ मिस यूज
  • धोखेबाजों पर भड़कते नजर आए दबंग खान
Salman Khan के नाम से हुआ इंडस्ट्री में बड़ा घोटाला, ऐसे खुली धोखेबाजों की पोल

नई दिल्ली:Salman Khan: एक्टर सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर का नाम लेकर सिनेमा जगत में घोटाला किया जा रहा है. इश बात की भनक लगते ही दबंग खान एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने एक नोटिस जारी किया है और ठगों के तोते उड़ा दिए हैं. क्या कुछ कहा एक्टर ने चलिए आपको बताते हैं.

सलमान खान ने किया पोस्ट

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट श्यर किया है. जिसमें लिखा है- सलमान खान और सलमान खान फिल्म्स हाल फिलहाल में कोई प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. हमनें किसी भी फ्यूचर फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को हायर या काम पर नहीं रखा है. प्लीज अगर कास्टिंग से संबंधित कोई मेल या मैसेज आपको मिले तो भरोसा मत करिए. अगर कोई भी सलमान खान और सलमान खान फिल्म का नाम गलत तरीके से इस्तेमाल करता पाया गया तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा. 

पहले भी हो चुका ऐसा घोटाला

ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल हुई हो. इससे पहले 2020 में भी ऐसी खबर सामने आई थी कि सलमान खान अपनी फिल्मों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं और उन्होंने कास्टिंग एजेंट हायर किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उस वक्त भी सलमान खान ने इन सभी खबरों को अफवाह बताकर चेतावनी पर धोखेबाजों को छोड़ दिया था. लेकिन अब मामला गंभीर लगता है. तभी एक्टर ने लीगल एक्शन के लिए बोला है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

इन दिनों सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करते देखा जा रहा है. वहीं एक्टर फिल्म टाइग 3 में एक्शन करते दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ फीमेल लीड में दिखाई देंगी. वहीं इमरान हाशमी भी इस फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे. जबकि खबर ये भी कि फिल्म में पठान यानी शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़