सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, दर्शकों को नहीं दिखाई जाएगी 'राधे' की पहली झलक

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस काफी समय से उनकी अगली फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 06:06 PM IST
  • सलमान खान के फैंस 'राधे' के लिए काफी उत्साहित हैं
  • अब राधे को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है
सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, दर्शकों को नहीं दिखाई जाएगी 'राधे' की पहली झलक

नई दिल्ली: एक बार फिर से कोरोना वायरस (Corona Virus) ने तेजी से देशभर में पैर पसारना शुरू कर दिया है. इसका असर अब फिल्म इंडस्ट्री पर भी साफ पड़ता दिखाई दे रहा है. जहां एक ओर लगातार फिल्मी हस्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आ रही हैं, वहीं इसी महामारी की वजह से अब एक बार फिर से फिल्मों की रिलीज डेट टाली जाने लगी है.

फैंस हो सकते हैं नाराज

इसी बीच अब सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए भी एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, दबंग खान के चाहने वाले लंबे समय से उनकी फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ऐसे में अब कहा जा रहा है कि फैंस को इस फिल्म का टीजर देखने के लिए नहीं मिलेगा.

मेकर्स ने बदला प्लान

मेकर्स ने पहले योजना बनाई थी कि वह दर्शकों के सामने टीजर जारी करेंगे. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि सीधे फिल्म का ट्रेलर ही रिलीज किया जाएगा, जो अप्रैल के पहले सप्ताह में रिलीज होने की उम्मीद है. हालांकि, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर किस वजह से मेकर्स ने टीजर का प्लान कैंसिल किया है.

13 मई को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सलमान के फैंस को काफी समय से उनकी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. पहले यह फिल्म 2020 की ईद पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म पर काम ही खत्म नहीं हो पाया था. अब इसे 2021 की ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: टीवी के ये सितारे करेंगे खतरों का सामना, सामने आई कॉन्टेस्टेंट्स की List

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़