Khatron Ke Khiladi 11: टीवी के ये सितारे करेंगे खतरों का सामना, सामने आई कॉन्टेस्टेंट्स की List

छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 11वें सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने धमाल मचाने जा रहा है. अब शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 03:53 PM IST
  • 'खतरों के खिलाड़ी 11' दर्शकों के बीच जल्द हाजिर होने वाला है
  • शो में एजाज खान और अर्जुन बिजलानी जैसे सितारे दिख सकते हैं
Khatron Ke Khiladi 11: टीवी के ये सितारे करेंगे खतरों का सामना, सामने आई कॉन्टेस्टेंट्स की List

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे ज्यादा TRP हासिल करने वाले रियलिटी शोज में से एक 'खतरों के खिलाड़ी' अपने नए सीजन यानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) के साथ एक बार फिर से दस्तक देने के लिए तैयार है. ऐसे में अब फैंस यह देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं कि इस बार कौन से सितारे खतरों से खेलते नजर आने वाले हैं. वहीं, खबर है कि इस सीजन के लिए विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है.

रुबीना और अभिनव और किया गया था अप्रोच

हाल ही में खबर आई थी कि इस सीजन के लिए 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी ऑफर दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है. फिलहाल वह और किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती.

इस समय वह खुद को थोड़ा समय देना चाहती हैं. रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को भी अप्रोच किया गया है, लेकिन उनकी ओर से अभी कोई फाइनल जवाब नहीं मिल पाया है.

ये भी पढ़ें- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने फिर बढ़ाई संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन

इन सितारों के नाम हुए कंफर्म

हालांकि, अब कहा जा रहा है कि शो के कंटेस्टेंट्स की एक फाइनल लिस्ट तैयार कर ली गई है. इस साल खतरों से खेलने के लिए कंटेस्टेंट्स के तौर पर एजाज खान (Eijaz Khan), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) और वरुण सूद (Varun Sood) का नाम फाइनल बताया जा रहा है.

हालांकि, फिलहाल इन नामों पर अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. इनके अलावा उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के भी शो में आने की उम्मीद है.

जल्द शुरू हो सकती है शूटिंग

इस सीजन की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है. इस बार का सीजन अबु धाबी में शूट किया जा सकता है. अगर सबकुछ योजना के अनुसार हुआ तो 15 अप्रैल से 25 मई तक शो की पूरी टीम अबु धाबी में ही रहने वाली है. फिलहाल लोकेशन्स को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पाया है. इस शो को काफी समय पहले ही प्रसारित किया जा सकता था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण काम वक्त पर पूरा नहीं पाया.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र के घर कोरोना वायरस ने दी दस्तक, इनमें मिला संक्रमण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़