एक्टिंग से ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, पॉडकास्ट रिलीज का किया ऐलान

Samantha Ruth Prabhu: अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु फिर से अपना काम शुरू कर रही हैं.  वह एक हेल्थ पॉडकास्ट पर काम करेंगी. पॉडकास्ट अगले सप्ताह शुरू होगा.  

Written by - IANS | Last Updated : Feb 11, 2024, 11:09 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु दोबारा करेंगी काम
  • एक्ट्रेस पॉडकास्ट में करेंगी काम
एक्टिंग से ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, पॉडकास्ट रिलीज का किया ऐलान

नई दिल्ली: अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु फिर से अपना काम शुरू कर रही हैं. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी. वह ऑटो-इम्यून स्थिति (मायोसाइटिस) बीमारी से जूझ रही थीं, जिस वजह से उन्होंने अभिनय से ब्रेक ले लिया था. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि अभिनय से ब्रेक लेने की घोषणा के बाद से वह पूरी तरह से बेरोजगार हो गई थीं. वह एक हेल्थ पॉडकास्ट पर काम करेंगी. पॉडकास्ट अगले सप्ताह शुरू होगा.

एक्ट्रेस दोबारा करेगी काम 
अभिनेत्री सामंथा ने कहा, हां, आखिरकार मैं काम पर वापसी करने जा रही हूं. इस बीच मैं पूरी तरह से बेरोजगार हो गई थी. लेकिन मैं एक दोस्त के साथ कुछ मजेदार कर रही हूं. यह एक हेल्थ पॉडकास्ट है. यह कुछ ऐसा है, जो मुझे सच में बहुत पसंद है. मैं इसे लेकर बेहद जुनूनी हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं. यह अगले हफ्ते रिलीज हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि आपमें से कुछ लोगों को यह सचमुच बहुत उपयोगी लगेगा और मुझे लगता है कि मुझे इसे बनाने में बहुत मजा आया.

हेल्थ की वजह से लिया था काम से ब्रेक 
अभिनेत्री ने पिछले साल जुलाई में एक्शन-थ्रिलर सिटाडेल के भारतीय चैप्टर की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए अभिनय से ब्रेक ले लिया था. अभिनेत्री ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस को दी थी.

कुशी फिल्म में आखिरी बार आईं थी नजर 
उस समय, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया कि वह आने वाले महीनों में अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देंगी. एक्ट्रेस सामंथा को आखिरी बार तेलुगू स्टारर विजय देवराकोंडा के साथ थिएटर फिल्म कुशी में देखा गया था.

इनपुट-आईएएनएस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़