साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी 'बैजू बावरा', संजय लीला भंसाली ने फिल्म को लेकर किया खुलासा

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है. 'बैजू बावरा' ने इंडस्ट्री का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 05:11 PM IST
  • बैजू बावरा में आलिया और रणवीर आएंगे नजर
    संजय लीला भंसाली की फिल्म होगी सबसे बड़ी
साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी 'बैजू बावरा', संजय लीला भंसाली ने फिल्म को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली: भारत के सबसे बेहतरीन फिल्मकारों में शुमार संजय लीला भंसाली लगातार अपनी विशेष कला- कौशल का परिचय देते हैं. हमने आखिरी बार 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जरिए उनकी प्रतिभा देखी, जो महामारी के दौरान बॉलीवुड की पहली सुपरहिट साबित हुई और कई पुरस्कार समारोह को अपने नाम किया. इसमें कोई दोराय नही कि भंसाली की अगली परियोजना 'बैजू बावरा' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है.

साल की सबसे चर्चित फिल्म
भंसाली की आगामी प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' ने इंडस्ट्री का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है, इसके निर्माण और स्टार-स्टडेड कलाकारों के बारे में काफी चर्चा हुई है. निस्संदेह, 'बैजू बावरा' भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, जो SLB बैनर से एक और सिनेमाई करिश्मा होने का वादा करता है.

उड़ती हुई अफवाहों और स्पष्ट प्रत्याशा के बीच, फिल्म निस्संदेह निर्देशक के सबसे महत्वाकांक्षी उपक्रमों में से एक के रूप में उभरी है, जो कास्टिंग के लिए उनकी समझदार नजर को उजागर करती है.

इंडस्ट्री विशेषज्ञ तरण आदर्श ने भी अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा, "संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा'... #BaijuBawra के बारे में जबरदस्त अटकलें हैं... इसकी कास्टिंग से लेकर प्रोजेक्ट की टाइमलाइन तक, हर चीज पर मीडिया  द्वारा चर्चा की जा रही है...  क्योंकि #BaijuBawra इंडस्ट्री की सबसे बड़ी परियोजनाएं में से एक है....  एक ऐसा विषय जिसने पिछले कुछ समय से #SanjayLeelaBhansali को आकर्षित किया है... इस मोर्चे पर और खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें!"

संजय लीला भंसाली बना चुके सुपरहिट फिल्म 
संजय लीला भंसाली ने देवदास, बाजीराव मस्तानी, गंगूबाई काठियावाड़ी, गोलियों की रासलीला राम-लीला, और पद्मावत जैसी अपनी विशाल ब्लॉकबस्टर फिल्मों के माध्यम से अपने विस्मयकारी योगदान के साथ भारतीय सिनेमा के दिशा को नया रूप दिया है.  विशेष रूप से, 2022 में, भंसाली की महान कृति गंगूबाई काठियावाड़ी ने न केवल दर्शकों को महामारी के बाद के दौर में सिनेमाघरों में आने के लिए लुभाया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व सफलता भी हासिल की.

 राज कपूर, के आसिफ, महबूब खान, वी शांताराम, गुरु दत्त और कमाल अमरोही जैसे सिनेमा के दिग्गजों के साथ, 60 से 90 के दशक में शानदार सिनेमा का दौर देखा गया था. जबकि दर्शक इस तरह के अद्भुत और शुद्ध सिनेमा के लिए काफी तरस रहे थे, उन्हें संजय लीला भंसाली की बदौलत सिनेमा देखने के हर यथार्थवाद और उत्सव के साथ प्रामाणिक सिनेमा से फिर से परिचित कराया गया.

इसे भी पढ़ें:   Anupamaa शो में होगी इस शख्स की एंट्री, फिर से जगेगा अनुज और अनुपमा का प्यार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़