संजीदा शेख के बेहद बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

संजीद शेख के बोल्ड लुक्स के चर्चे इन दिनों चारों ओर हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया अवतार शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 12:09 PM IST
  • संजीदा शेख का फिर नया लुक चर्चा में है
  • संजीदा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
संजीदा शेख के बेहद बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) इन दिनों अपनी अदाओं के जलवों से हर किसी को हैरान कर रही हैं. ऐसे में लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. इसी वजह से संजीदा को पिछले कुछ समय से टीवी सीरियल्स के अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखा जाने लगा है. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं.

संजीदा ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अक्सर संजीदा अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बोल्ड और सिजलिंग अवतार शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से संजीदा फैंस को अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने 2 पोस्ट में शेयर किया है. यहां संजीदा को ब्लैक कलर के ब्लाउज और मैचिंग की हाई थाई स्लिट स्कर्ट में देखा जा रहा है. पहली फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की एक शॉर्ट श्रग भी कैरी किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं संजीदा

संजीदा ने इस ब्लैक लुक के साथ गोल्ड की कमरबंध भी बांधी है. एक्ट्रेस ने गले में एक हैवी नेकपीस भी है. यहां संजीदा का न्यूड मेकअप देखने को मिल रहा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.

इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. संजीदा का ये अंदाज देख कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि वह 37 साल की हैं और एक बेटी की मां हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं संजीदा

दूसरी ओर संजीदा के करियर की बात करें तो पिछले कुछ समय में उन्हें टीवी शो, वेब सीरीज, फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. कुछ समय पहले ही संजीदा की पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ सोनल चौहान का बोल्ड लुक, डीपनेक ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़