सान्या मल्होत्रा का लाइफ पार्टनर बनने का मिला सुनहरा मौका, एक्ट्रेस ने कहा- अभी कीजिए कॉल

सान्या मल्होत्रा ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. ऐसे में सान्या के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है. अब सान्या ने फैंस को उनका लाइफ पार्टनर बनने का सुनहरा मौका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 10:56 AM IST
  • सान्या मल्होत्रा ने काफी कम वक्त में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है
  • अगर आप सान्या से शादी करना चाहते हैं तो इस समय सुनहरा मौका है
सान्या मल्होत्रा का लाइफ पार्टनर बनने का मिला सुनहरा मौका, एक्ट्रेस ने कहा- अभी कीजिए कॉल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में एक खास जगह हासिल कर ली है. 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' (Dangal) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली सान्या इसके बाद से ही लगातार खुद को साबित करती आ रही हैं. ऐसे में सान्या के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है.

सान्या ने दिया सुनहरा मौका

आज फैंस सान्या की एक झलक देखने के लिए पलके बिछाए इंतजार करते हैं. ऐसे में अगर किसी को उनसे शादी करने का मौका मिल जाए तो उसके लिए इससे बड़ी खुशी कोई हो ही नहीं सकती. दरअसल, हाल ही में सान्या से अपनी शादी के प्लान्स को लेकर खुलकर बात की है. इसी के साथ उन्होंने चाहने वालों को एक बड़ा मौका भी दे दिया है.

सान्या ने की खुलकर बात

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली सान्या से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह उन्हें अपनी जीवनसाथी के रूप में किस तरह का लड़का चाहिए. इस पर पहले तो सान्या ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें कोई भी चलेगा. हालांकि, बाद में थोड़ा खुलकर बताया कि वह किस तरह का हमसफर अपने लिए तलाश रही हैं.

सान्या को अपने जीवनसाथी में चाहिए ये खूबियां

सान्या ने कहा, "मेरा लाइफ पार्टनर सबसे पहले तो एक अच्छा इंसान होना चाहिए. मान्सिक और आध्यात्मिक रूप से जागृत हो. अगर हमारी मेंटैलिटी एक जैसी होगी तो मैं उस बात की बहुत सराहना करूंगी." सान्या ने आगे अपने फैंस और उनके इस मैसेज को पढ़ने वालों के लिए कहा, "अगर आप उन में से हैं तो मुझे फोन कीजिए." अब सान्या के इस संदेश से उनके फैंस झूम उठे हैं.

ये भी पढ़ें- जब डॉक्टर्स ने ही सुनील दत्त को दे दी थी नरगिस को जान से मारने की सलाह, जानिए फिर क्या हुआ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़