VIDEO: कौन है संजय? जिसे दुल्हन बन सारा अली खान समझाने की कर रही हैं लाख कोशिशें

VIDEO: सारा अली खान का एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस किसी संजय से बात करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ अब हर कोई यह सवाल करने लगा है कि आखिर सारा की जिंदगी में संजय कौन हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2024, 09:47 PM IST
    • सारा का वीडियो हुआ वायरल
    • संजय से बात करती दिखीं सारा
VIDEO: कौन है संजय? जिसे दुल्हन बन सारा अली खान समझाने की कर रही हैं लाख कोशिशें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके फोटोशूट्स और फिल्मी प्रोजेक्ट्स की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. खासतौर पर सारा के फनी वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. ऐसे में फैंस को भी सारा के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच अब उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर उनके चाहने वाले थोड़े सोच में पड़ गए हैं. हालांकि, इस वजह से लोगों के जहन में एक बार फिर सैफ अली खान की कुछ यादें ताजा हो गई हैं.

सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो में सारा बेहद खूबसूरत लहंगा पहन दुल्हन के लिबास में बैठी नजर आ रही हैं. यहां वह किसी संजय से फोन पर बात कर रही हैं, यही फिर यूं कहें कि सिर्फ सुन रही हैं, क्योंकि वह अपनी कोई भी लाइन पूरी बोल ही नहीं पा रहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वीडियो में सारा कहती हैं, 'हाय संजय, हां मैं, कहने को, अरे सुनो तो, कैसे अब, अरे सुनो तो, मैं अपनी शादी हेलो...' इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'कौन हैं संजय और आखिर उसे सारा अली खान कैसे मिल गईं?'

सारा से पछे जा रहे हैं कई सवाल

अब सारा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने जमकर इस पर कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. वहीं, कई लोगों ने उनसे सवाल भी किए हैं कि क्या वह 'दिल चाहता है' के सैफ अली खान 'संजय' को रीक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं? हालांकि, कई यूजर्स ने यह भी कहा कि वह बिल्कुल 'दिल चाहते है' को कॉपी नहीं कर पाईं.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा अली खान

दूसरी ओर सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय कई प्रोजेक्ट्स उनके पास पाइपलाइन में हैं. जल्द ही सारा 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मर्डर मुबारक', 'मेट्रो इन दिनों' और जगन शक्ति की अनटाइटल्ड फिल्म में भी देखा जाने वाला है. सारा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की साजिश का शिकार होगी सवि, ईशान देगा सजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़