Ae Watan Mere Watan: फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आईं सारा अली खान, रिलीज हुआ 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक

Ae Watan Mere Watan First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में सारा फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 12:33 PM IST
  • 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक आया सामने
  • सारा अली खान के लुक ने जीता फैंस का दिल
Ae Watan Mere Watan: फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आईं सारा अली खान, रिलीज हुआ 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: Ae Watan Mere Watan First Look: बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं है. फिल्मों में अपने शानदार अंदाज से फैंस का दिल जीतने वालीं सारा इस बार कुछ अलग करने वाली हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. कुछ सेकेंड के टीजर के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है. 

फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की आनउंसमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर की गई है. 23 जनवरी को प्राइम वीडियो ने सारा की इस फिल्म का टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. फैंस को सारा की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वीडियो ने जीता दिल

टीजर में आप देख सकते हैं कि सारा एक कमरे में बंद हैं. वो रेडियो पर ये कहती हैं कि 'अंग्रेजों को लग रहा है कि उन्होंने क्विट इंडिया का सिर कुचल दिया है, लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ये है हिंदुस्तान की आवाज है, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में.' फिल्म के टीजर से ये साफ अदांजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में सारा अली खान भारत की एक फ्रीडम फाइटर का किरदार कर रही है.

फ्रीडम फाइटर के रोल में एक्ट्रेस

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान भारत की महिला स्वंतत्रता सेनानी उषा मेहता के किरदार में दिखाई देंगी. उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस के जरिए सन 1942 में बॉम्बे के गोवालिया टैंक मैदान से शुरू हुए भारत छोड़ो आंदोलन में अहम भूमिका अदा की थी. सारा अली खान की इस फिल्म को देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं. 'ऐ वतन मेरे वतन' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइव वीडियो पर ही रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़