नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस उनके बारे में हमेशा ही ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश में रहते हैं. ऐसे में पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच सारा ने हाल ही में पैपराजी को कुछ ऐसे पोज दिए हैं, जिसके कारण वह अब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा ने की ऐसी हरकत


दरअसल, इन दिनों सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए अपने पैरों पर से स्कर्ट हटाती दिख रही हैं. इस वीडियो में सारा रेड कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहने दिख रही हैं. इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.


ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें


मस्तीभरे अंदाज में दिखी सारा


इस दौरान सारा जैसे ही अपने सामने फोटोग्राफर्स को देखती हैं, वह अपने पैरों से स्कर्ट हटाकर पोज देने लगती हैं.



इसमें पैपराजी सारा को देखते ही कहते हैं 'आ जाओ आ जाओ, वीडियो ले रहे हैं.' इस पर सारा मस्तीभरे अंदाज में इसी बात को रिपीट करने लगती हैं. पोज देने के बाद वह अपनी वैनिटी वैन में चली जाती हैं.


यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी


अब सोशल मीडिया यूजर्स को सारा का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में उन्होंने सारा को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई यूजर्स ने कहा कि स्कर्ट के साथ यह सब करना जरूरी नहीं था. हालांकि, वहीं दूसरी ओर सारा के फैंस उनके बचाव में भी आकर खड़े हो गए हैं.


इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं सारा


सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था. फिलहाल कुछ समय से वह आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- क्या अली गोनी के भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं सुजैन खान?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.