शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2021, 03:54 PM IST
  • शहनाज गिल के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब हैं
  • इन दिनों शहनाज की बेबी बंप वाली तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं
शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. शहनाज को लगातार नए प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. इसी बीच इन दिनों वह बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसकी तस्वीरें शहनाज ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Instagrma) पर शेयर की हैं.

पंजाबी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं शहनाज

दरअसल, इन दिनों शहनाज गिल अपनी डेब्यू फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. यह एक पंजाबी फिल्म होगी. अब शहनाज और दिलजीत की इस फिल्म से फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Nimrat Kaur Birthday Special: वह अदाकारा जिनके पिता हंसते हुए देश के लिए हो गए कुर्बान

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शहनाज

इन तस्वीरों में शहनाज गिल का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. बैकग्राउंड में बेबी शावर की डेकोरेशन दिखाई दे रही है. शहनाज ने यहां फ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, दिलजीत दोसांझ सफेद रंग के कोर्ट पैंट में दिख रहे हैं.

प्रेग्नेंट महिला की भूमिका में दिखेंगी शहनाज

अब इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जाने लगा है कि फिल्म में शहनाज गिल को एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाते देखा जाएगा. वैसे, दिलजीत और शहनाज साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दोनों की इस फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. दोनों ही सितारों फैन फॉलोइंग केवल पंजाब में नहीं, बल्कि पूरे भारत में जबरदस्त है.

कनाडा में चल रही है शूटिंग

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग कनाडा में चल रही है. दिलजीत इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा वह इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसके लिए फैंस अभी से उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की ex-girlfriend सोमी अली ने किया बड़ा खुलासा, बचपन में हुआ था रेप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़