क्या अली गोनी के भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं सुजैन खान?

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) शादी के 13 सालों बाद ही तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. ऐसे में अब सुजैन के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2021, 03:52 PM IST
  • सुजैन खान काफी समय पहले ही ऋतिक रोशन से अलग हो चुकी हैं
  • इन दिनों सुजैन अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं
क्या अली गोनी के भाई के साथ रिलेशनशिप में हैं सुजैन खान?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) कई सालों पहले ही तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. हालांकि, इसके बाद भी ऋतिक और सुजैन ने हमेशा मिलकर अपने दोनों बच्चों का ध्यान रखा है. इसके अलावा सुजैन अपने अफेयर्स को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से उनका नाम किसी के साथ जोड़ा जाने लगा है.

अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं सुजैन?

दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुजैन और ऋतिक एक बार फिर से साथ हो सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

वहीं, अब खबर आ रही है कि सुजैन खान इन दिनों छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट अली गोनी (Alyy Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, वायरल हुईं तस्वीरें

काफी वक्त बिता रहे हैं सुजैन और अर्सलान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुजैन और अर्सलान बहुत अच्छे दोस्त हैं. कहा जा रहा है कि ये दोनों पिछले 6 महीनों से एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

जल्द ही इन दोनों के बीच करीबी बढ़ने लगी. फिलहाल सुजैन और अर्सलान ने अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है.

2014 में हुआ था सुजैन और ऋतिक का तलाक

गौरतलब है कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने 2000 में शादी की थी. हालांकि, 13 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और 2014 में दोनों अलग हो गए. सुजैन और ऋतिक ने लॉकडाउन में अपने बच्चों का मिलकर ख्याल रखा था.

ये भी पढ़ें- Nimrat Kaur Birthday Special: वह अदाकारा जिनके पिता हंसते हुए देश के लिए हो गए कुर्बान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़