बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने पूरे किए 29 साल, फैंस के लिए लिखा भावुक नोट

सुपरस्टार शाहरुख खान का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है. उन्होंने अपने अब तक के सफर में एक से एक बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं. शुक्रवार को किंग खान ने इंडस्ट्री में अपने 29 साल पूरे कर लिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 03:51 PM IST
  • शाहरुख खान ने शुक्रवार को इंडस्ट्री में 29 साल पूरे हो गए हैं
  • शाहरुख ने अब तक एक से एक किरदारों को पर्दे पर उतारा है
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने पूरे किए 29 साल, फैंस के लिए लिखा भावुक नोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जब भी पर्दे पर आते हैं, दर्शकों का ध्यान लीड एक्ट्रेस से ज्यादा उन पर रहता है. ये उनका चार्म ही है कि आज भी लोग उनके चेहरे से नजरें नहीं हटा पाते. रोमांस के बादशाह शाहरुख किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद ढालने की कला में माहिर हैं.

शाहरुख ने पूरे किए 29 साल

शाहरुख ने अब शुक्रवार को हिन्दी सिनेमा की दुनिया में अपने 29 साल पूरे कर लिए हैं. करीब 3 दशक का सफर पूरा करने वाले सुपरस्टार शाहरुख ने शुक्रवार को कहा कि वह इन वर्षों में प्रशंसकों से मिले प्यार से अभिभूत हैं. किंग खान ने 1992 में रिलीज हुई फिल्म 'दीवाना' से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था.

शाहरुख ने दी शानदार फिल्में

डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही शाहरुख टीवी सीरियल 'फौजी' और 'सर्कस' में नजर आए थे. इसके बाद शाहरुख ने 'चमत्कार', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'डर', 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ कुछ होता है', 'देवदास', 'स्वदेश', 'कल हो ना हो', 'चक दे इंडिया', 'मैं हूं ना', 'माई नेम इज खान', 'जीरो' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें उनके अभिनय को काफी सराहना भी मिली.

शाहरुख ने लिखा फैंस के लिए खूबसूरत नोट

शाहरुख खान ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों का प्यार और समर्थन देने के लिए शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने लिखा, 'करीब 30 साल में आपसे मिले प्यार से अभिभूत हूं. अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी आपका मनोरंजन करने में लगी दी. कल कुछ समय निकालकर आपको अपनी ओर से कुछ प्यार दूंगा. शुक्रिया, प्यार की जरूरत थी.'

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. पिछले कुछ वक्त से वह यश चोपड़ा के बैनर तले बन रही फिल्म 'पठान' की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, लगे ये गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़