शाहरुख खान की 'डंकी' का धमाकेदार ट्रेलर 4 इस दिन होगा रिलीज, किंग खान के फैंस हो जाएं तैयार

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी दिसंबर में रिलीज को तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 4 जारी करेंगे. आइए जानते हैं कम रिलीज होगा डंकी 4 का ट्रेलर

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 06:07 PM IST
  • कब रिलीज होगा डंकी का ट्रेलर 4
  • फिल्म रिलीज से पहले आएगा ट्रेलर 4
शाहरुख खान की 'डंकी' का धमाकेदार ट्रेलर 4 इस दिन होगा रिलीज, किंग खान के फैंस हो जाएं तैयार

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी ने वास्तव में डंकी के ट्रेलर के लिए देश को रोमांचित कर दिया है. डंकी ड्रॉप 1, डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया, और डंकी ड्रॉप 3 निकले द कभी हम घर से के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, मेकर्स अब डंकी ड्रॉप 4 ट्रेलर की रिलीज के साथ सभी को एक्साइट करने वाले है. और ऐसे में डंकी के ट्रेलर से जुड़ी एक जबरदस्त अपडेट हम आपके लिए लेकर आए है, जो कल यानी दिसंबर 5 को रिलीज हो रहा है. 

ट्रेलर 4 कल होगा रिलीज 
 जी हां इस परियोजना से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, "डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर कल जारी किया जाएगा क्योंकि फिल्म की रिलीज में सिर्फ 16 दिन बचे हैं. ट्रेलर मुख्य प्लॉट पॉइंट्स को खोलेगा और इसे और भी अधिक मनोरंजक माना जा रहा है जो दर्शकों को इसके किरदारों और अपने वतन लौटने की तलाश में विदेश जाने के उनके सपने से परिचित कराएगा."

ट्रेलर में होंगे मुख्या पॉइंट्स 
तो डंकी ड्रॉप 4  ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. जबकि दर्शक पहले ही प्यार, दोस्ती और घर वापसी की भावना से भरी इस दिल को छू लेने वाली दुनिया की एक झलक देख चुके हैं, डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर निश्चित रूप से लोगों को राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई इस प्यारी दुनिया में डुबो देगा.

दिसंबर में होगी रिलीज 
डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं.  JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़