शाहरुख की 'पठान' पर क्यों छिड़ा घमासान? बहिष्कार की मांग पर जान से मारने की धमकी

शाहरुख खान-स्टारर फिल्म 'पठान' को लेकर पहले ही बवाल शुरू हो गया है. साधु ने फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया, तो उसे जान से मारने की धमकी मिल गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 11:22 PM IST
  • शाहरुख की फिल्म पर क्यों मचा बवाल?
  • किसने की फिल्म पठान के बहिष्कार की मांग?
शाहरुख की 'पठान' पर क्यों छिड़ा घमासान? बहिष्कार की मांग पर जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष ने शुक्रवार को दावा किया कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'पठान' का बहिष्कार करने के लिए 'सनातनियों' से अपील करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ दर्ज कराएंगे. 

किसने दी साधु को जान से मारने की धमकी?
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई साधु देवनाथ जल्द ही सोशल मीडिया पर उन्हें धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ बचाउ थाने में आपराधिक शिकायत दर्ज कराएंगे. स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, साधु देवनाथ ने कहा, 'सलीम अली (एसआरके फैन) ने ट्विटर पर मेरा एक सिर कटा हुआ पोस्टर पोस्ट किया है.

वह शाहरुख खान की पीआर टीम से हैं, यह मेरे गुरुवार के उस ट्वीट की प्रतिक्रिया में है, जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख की नई फिल्म 'पठान' का बहिष्कार करने की अपील की थी.'

साधु ने की गिरोह का पर्दाफाश करने की मांग
साधु ने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस इस धमकी के पीछे के गिरोह का पर्दाफाश करे और सलीम के खिलाफ जांच ना करे. उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं, बल्कि उन अभिनेताओं के खिलाफ हूं जो भारतीय प्रशंसकों पर फलते-फूलते हैं और देश को गाली देते हैं.

वह भी किसी जाति, पंथ या समुदाय के खिलाफ नहीं है, लेकिन देश और उसके लोगों के खिलाफ बोलने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे.'

ट्रेंडिंग न्यूज़