बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आर्यन खान, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

'किंग खान' (king khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट साझा किया है. शाहरुख ने बेटे को बधाई दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 09:55 AM IST
  • जल्द डेब्यू करेंगे आर्यन खान
  • शाहरुख खान ने बेटे का बढ़ाया हौसला
बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आर्यन खान, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के फैंस का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. जल्द ही एक्टर के लाडले बेटे आर्यन फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं. आर्यन खान एक्टिंग से नहीं बल्कि निर्देशन के जरिए डेब्यू करेंगे. उन्होंने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की है.

पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट

आर्यन खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने नये और पहले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है. आर्यन फिल्म निर्देशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड आर्यन खान पर्दे के पीछे काम करने के लिए एक्साइटिड हैं, और एक्टिंग में न जाकर वह डायरेक्टर करने वाले हैं. उन्होंने ने अपनी पहली स्क्रिप्ट पूरी कर ली है. 

पूरी हुई स्क्रिप्ट

आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्क्रिप्ट नोटबुक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'लेखन पूरा हुआ... एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता'. तस्वीर में क्लैपरबोर्ड पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के तले फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं.

शाहरुख-गौरी ने मजेदार अंदाज में दी बधाई

इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने बेटे को बधाई दी और जमकर टांग खिंचाई भी की. शाहरुख ने आर्यन की पोस्ट पर कमेंट किया, 'वाह...सोचना...भरोसा करना...और आखिरकार सपना पूरा हो गया है, अब हिम्मत रखने का वक्त है.पहले प्रोजेक्ट के लिए आपको शुभकामनाएं क्योंकि यह हमेशा खास होता है.' वहीं शाहरुख यहीं नहीं रुके उन्होंने आर्यन से सुबह की शिफ्ट ने रखने की रिक्वेस्ट कर डाली. उन्होंने लिखा, ' बेहतर होगा कि आप दोपहर की शिफ्ट रखें!! सुबह की नहीं....' इस पर आर्यन ने जवाब दिया कि, 'वह सिर्फ नाइट शिफ्ट करेंगे.' गौरी ने भी बेटे का हौसला बढ़ाया और लिखा- ' देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती..'

ये भी पढ़ें- 'पठान' के डायरेक्टर ने शाहरुख खान पर किया बड़ा खुलासा, जानें कैसा है किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़